नई दिल्ली: Bandit9  Nano Electric Scooter. ईवी सेगमेंट में कंपनियों धमाल कर रही है। जिससे ग्राहकों को एक से बढ़कर गाड़ियों मिल रही है। वही एक कंपनी तो कमाल ही कर दिया ह। कंपनी Bandit9 ने ऐसा लोगों के होश उड़ाने वाला हाई-फाई नैनो इलेक्ट्रिक स्कूटर ( Nano Electric Scooter) को मार्केट में ला दिया है, जिससे ईवी मार्केट में कंपनियों घबरा गई है। तो चलिए यहां पर आप को इस Nano Electric Scooter के बारें में विस्तार से जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Crispy Karela Recipe: क्या आपका भी करेले का नाम सुनकर मूड हो जाता है खराब? तो एक बार ट्राई करें ये रेसिपी

धार्मिक रूप से महत्वपूर्ण इस सिक्के की कीमत है 10 लाख, आज ही इसे बेचकर हो जाएं मालामाल

आप को बता दें कि Bandit9 ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में Nano पेश किया है, जो कंपनी के अन्य टू-व्हीलर्स की तरह अनूठा और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। वही इस लुक और डिजाइन पहली नजर में ई-स्कूटर फ्यूचर पर आधारित हाई-फाई फिल्मों से प्रेरित लगता है।

Bandit9  Nano Electric Scooter कीमत

कंपनी Bandit9 ने का यह ई-स्कूटर दो वेरिएंट में पेश किया है, जिससे ग्राहकों को दोनों ऑप्सन में खरीदने का मौका मिल रहा है। हालांकि आप को बता दें कि  Nano और Nano+ और दोनों की टॉप स्पीड में अंतर है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 4,499 डॉलर (करीब 3.66 लाख रुपये) है, जबकि हाई-स्पीड मॉडल की कीमत 4,999 डॉलर (करीब 4.07 लाख रुपये) रखी गई है।

Bandit9  Nano Electric Scooter की टॉप स्पीड

Bandit9 के इन ई-स्कूटर में बहुत ज्यादा अतर नहीं है। दोनों ई-स्कूटर में सबसे बड़ा अंतर टॉप स्पीड का है। Nano की टॉप स्पीड को 45 kmph पर सीमित रखा गया है, जबकि Nano+ की स्पीड 70 kmph तक पहुंच सकती है। दोनों में एक यही बड़ा अंतर है। इनके अन्य फीचर्स एक समान है।

Bandit9  Nano Electric Scooter में बैटरी पैक

Bandit9  Nano Electric Scooter बैटरी की बात करें, तो दोनों ही वेरिएंट फुल चार्ज में 60 मील (करीब 97 km) की दूरी तय कर सकते हैं। यह 904L स्टेनलेस स्टील स्टर्लिंग सिल्वर एक्सटीरियर के साथ आता है। नैनो में 4.2 kWh क्षमता का रिमूवेबल बैटरी पैक लगा है, जिसे चार घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। ई-स्कूटर के पिछले हब में एक 4kW क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर है। जैसा कि हमने बताया, बेस मॉडल की टॉप स्पीड को सीमित रखा गया है, जबकि टॉप मॉडल 70kmph की स्पीड पर पहुंच सकता है।

कैसे खरीदें Bandit9  Nano Electric Scooter

आप को बता दें कि Bandit9  Nano Electric Scooter को लेकर दोनों वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑर्डर किया जा सकता है। फिलहाल इनकी शिपिंग को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में ग्राहकों को उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसको लेकर जानकारी दे सकती है।


Latest News