HomeऑटोमोबाइलHERO का गदर जारी, बिना पेट्रोल-डीजल से चलने वाला स्कूटर मात्र 5,000...

HERO का गदर जारी, बिना पेट्रोल-डीजल से चलने वाला स्कूटर मात्र 5,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः आधुनिक जमाने में हर कोई चाहता है कि पास में अगर चौपहिया भी नहीं तो टू-व्हीलर तो होनी चाहिए, जिससे वह रिश्तेदारों और दोस्तों के घर जा सके। अगर आपके पास टू-व्हीलर नहीं और आप खरीदन का मन बना रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। देशभर की ऑटो कंपनियां इन दिनों नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी बढ़िया मिल रहा है। आपको आराम से हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदकर सपना साकार कर सकते हैं। आप इस स्कूटर को बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस पर इन दिनों ईएमआई प्लान दिया जा रहा है।

  • इतने रुपये में खरीदकर घर लाएं स्कूटर

देश की ऑटो कंपनियों में शुमार हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप बहुत कम कीमत में खरीदकर घऱ ला सकते हैं। आप आराम से 5,000 रुपये की डाउन पेमेंट में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस पर आपको दो साल तक ईएमआई प्लान दिया गया है।

  • हर महीना देनी होगी इतनी ईएमआई

हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको फाइनेंस प्लान का पालन करना होगा। ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, आप अगर इस बैटरी वाली स्कूटी को फाइनेंस कराते हैं आपको कम से कम 5,000 रुपए डाउनपेमेंट के रूप में देने की जरूरत होगी। बाकी कीमत पर 2 साल तक की और ब्याज दर 8 प्रतिशत देना होगा। अगले दो साल यानि 24 महीने तक आपको 3,281 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।

हीरो एनवाईएक्स एचएक्स इलेक्ट्रिक स्कूट की भारत में 74,990 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। वहीं, सड़क पर इसकी वास्तविक लागत को और कम करने के लिए संभावित खरीदार व्यक्तिगत राज्य सब्सिडी का फायदा आराम से उठा सकते हैं।

  • जानिए फीचर्स

हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर में 42kmph की टॉप स्पीड मिलती है। वहीं, इसमें 51.2V / 30Ah है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने में करीब 5 घंटे का समय लग जाता है। इसके अलावा, NYX HX के हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में स्विंगआर्म-लिंक्ड डुअल शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular