नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन भले ही बीत गया, लेकिन ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने वाहनों पर जबरदस्त ऑफर दे रही हैं। आप भी बेहतरीन ऑफर्स का फायदा घर बैठे उठा सकते है, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। अगर आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस XTEC खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। आप आराम से 5,000 रुपये जमा कर शानदार बाइक की खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी का ऑफर देख खरीदारों की लाइन लगी हुई है, जिसका आप भी फायदा ले सकते हैं।

  • इतने रुपये में खरीदकर लाएं बाइक

देश की ऑटोमोबाइल कंपनियों में शुमार हीरो की जबरदस्त बिंदास स्प्लेंडर प्लस XTEC खरीदने के लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप आराम से 5,000 रुपये खर्च कर इसे घर ला सकते हैं। इस पर एक फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। इसलिए पांच हजार रुपये डाउनपेमेंट कीमत निर्धारित की गई है। इसके बाद आफको फिर हर महीना किस्त के रूप में कुछ पैसा जमा करना होगा। वैसे इस बाइक की शोरूम में कीमत 75,046 रुपये तय की गी है।

  • हर महीना देने होंगे किस्त के इतने रुपये

आप इस बाइक को शोरूम से 5,000रुपये देकर खरीद सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। घर लाने के बाद आपको बैंक से 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज दर के साथ लगभग 85,394 रुपये का लोन मिल जाएगा। इससे आप तीन साल यानि 36 महीने तक 2,743 रुपये किस्त जमा करनी होगी। समय के अनुसार ब्याज की दरों में परिवर्तन आ सकता है।

  • जानिए इंजन की खूबियां

वहीं, हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC के पावरट्रेन के रूप में 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल किया गया है। यह 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो एडवांस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आती है।


Latest News