Used Hero Splendor: भारत के टू व्हीलर सेक्टर में कई बेहतरीन बाइक मौजूद हैं। जिनमें से बजट सेगमेंट बाइक की डिमांड सबसे ज्यादा है। इस सेगमेंट में मौजूद हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

इस बाइक में कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराती है। कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर बाइक की बाजार में कीमत लगभग ₹80 हजार रखी है। लेकिन इस बाइक को इससे कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है।

आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर बेहतरीन डील के साथ इस बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इन ऑनलाइन वेबसाइट पर सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री की जाती है।

DROOM वेबसाइट पर उपलब्ध ऑफर की डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2012 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली में रेजिस्टर्ड है और इसका कंडीशन बहुत बेहतर है। कंपनी की इस पॉपुलर बाइक की कीमत यहाँ पर ₹15,000 तय की गई है। वहीं कंपनी इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी उपलब्ध करा रही है।

OLX वेबसाइट पर उपलब्ध ऑफर की डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2013 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक का कंडीशन बहुत बेहतर है। कंपनी की इस पॉपुलर बाइक की कीमत यहाँ पर ₹17,500 तय की गई है। लेकिन कंपनी इसपर किसी तरह की फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं उपलब्ध करा रही है।

BIKES4SALE वेबसाइट पर उपलब्ध ऑफर की डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल को BIKES4SALE वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली में रेजिस्टर्ड है और इसका कंडीशन बहुत बेहतर है। कंपनी की इस पॉपुलर बाइक की कीमत यहाँ पर ₹22,000 तय की गई है। लेकिन कंपनी इसपर किसी तरह की फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं उपलब्ध करा रही है।

कोई भी पुरानी टू व्हीलर खरीदने से पहले उसका टेस्ट ड्राइव अवश्य करें। इससे आपको बाइक में मौजूद दिक्कतों के बारे में पता चल जाएगा। वहीं गाड़ी के दस्तावेजों की भी अच्छे से जांच कर लें।


Latest News