Home ऑटोमोबाइल Hero Splendor Plus को खरीदने के लिए देने होंगे बस इतना, जानें...

Hero Splendor Plus को खरीदने के लिए देने होंगे बस इतना, जानें इस दिवाली क्या है ऑफर

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल है। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है। इस बाइक का डिज़ाइन बहुत आकर्षक है और इसके फीचर्स भी बहुत बेहतरीन हैं।

कंपनी की इस बाइक को बाजार से खरीदने में आपको इकठे लगभग ₹80 हजार खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन इस बाइक को कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस पॉपुलर बाइक को महज ₹17,500 में खरीदने में तरीके के बारे में बताएंगे।

इसे सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक ऑफर के साथ सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक को यहाँ पर मिल रहे आकर्षक ऑफर का लाभ उठाकर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-Yamaha RX 100 धांसू बाइक फिर से करेगी लाखों दिलों पर राज, देखें पहली बार सामने आई लॉन्चिंग की डिटेल्स

इस ऑफर की पूरी जानकारी

भारतीय बाजार में मौजूद कंपनी की इस लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) के 2003 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है। इस फर्स्ट ओनर बाइक को अब तक 23,000 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा चुका है। यह एकदम अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है।

इसे खरीदने से पहले आप इसका ट्रायल भी ले सकते हैं। इस बाइक की रजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुई है। वहीं इसपर 3 साल की बायबैक गारंटी भी कंपनी ऑफर कर रही है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर महज ₹17,500 रखी गई है। कंपनी अपनी इस बाइक को आसानी से खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर कर रही है।

इस बाइक के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 8.02 पीएस का मैक्सिमम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

इस इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक को आप एक लीटर पेट्रोल में ARAI द्वारा प्रमाणित 83 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। इसमें कंपनी ने आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही दमदार सस्पेंशन सिस्टम उपलब्ध कराया है।