Hero Splendor ‘ब्लैक ब्यूटी’ सिर्फ 16 हजार में! स्टॉक खत्म होने से पहले लपक लें ऑफर

By

Timesbull

नई दिल्ली:Used Hero Splendor Plus: आज के इस महंगाई में लोगों के लिए कोई भी गाड़ी को खरीदना एक बड़ी चुनौती है, जिससे लोग ऐसे ऑफर की तलाश में रहते हैं जो कम कीमत में होते हैं। ऐसे में अगर आप भी कोई खास बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो यहां पर टॉप सेलिंग बाइक के बारे में बता रहे हैं, जो मात्र 25 हजार में मिल सकती है।


दरअसल आप को बता दें कि मार्केट में ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक यूज्ड गाड़ियों को खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां पर गाड़ियों की कॉडिशन अच्छी होती हैं और सर्विस, कागज यहां तक की फाइनेंस सुविधा तक भी मिलती है।

लोग लगातर सेकंड हैंड गाड़ियों की तलाश में रहते हैं। जिससे आप के लिए हम यहां पर हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की यूज्ड Hero Splendor Plus के बारे में बता रहे हैं।

नई हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कीमत

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को आप शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है तो यहां पर सेकंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं।

यूज्ड Hero Splendor Plus पर मिल रहे ये धांसू 

यूज्ड  हीरो स्प्लेंडर प्लस पर ये ऑफर OLX पर लिस्ट किया गया है। यहां पर Hero Splendor Plus बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है। ये बाइक 30 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। मगर बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर उपलब्ध नहीं है।

यूज्ड हीरो स्प्लेंडर प्लस पर अगला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है। यहां पर इस Hero Splendor Plus का दिल्ली नंबर है, जो 2016 मॉडल है। बाइक के साथ लिस्ट की गई जानकारी में ये बाइक कुल मिलाकर 35 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। जिसकी कीमत 27 हजार रुपये मांगी गई।

ग्राहकों के लिए यूज्ड हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आखिरी ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट पर मौजूद है। इस बाइक के लिए 32 हजार रुपये मांगे गए है। ये बाइक 20 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है  जहां स्प्लेंडर का 2017 मॉडल बिक्री के लिए अपलोड किया गया है। वही यहां पर फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.