नई दिल्ली: टू- व्हीलर गाड़ियां लोगों के आने-जाने के लिए काफी सुविधाजनक रहती है। इन को चलाने के लिए कम खर्च और कम मेंटनेंस लगता है। ऐसे में लाखों लोगों के दिलों पर बाइक राज करती है। जिसमें से सबसे धाकड़ और रिसेल वैल्यू होने के कारण हीरो  की बाइक लोगों ने काफी पसंद आती है। वैसे देखा जाए तो आपको।बाइक खरीदने के लिए 60 से ₹70,000 से ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन आपको यहाँ पर कम बजट है तो ऐसे सफल आए जिससे आप कम कीमत में बाइक को ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें-गरीबों की हुई मौज, अब 2 रुपये देकर पाएं हाथों-हाथ मिलेंगे 5 लाख, जानिए क्या करना होगा

गरीबों की हुई मौज, अब 2 रुपये देकर पाएं हाथों-हाथ मिलेंगे 5 लाख, जानिए क्या करना होगा

अगर आप कम बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप के लिए यूज्ड बाइक ऑप्सन अच्छा रहेगा। यहां पर ऐसा ऑफर लाए हैं, जिससे सेकंड हैंड बाइक्स है, जो कि आपको बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में मिल जाएगी।कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है, जहां से आप इन्हे खरीद सकते है। यहां पर Hero HF Deluxe Self पर मिल रहे ऐसे धांसू ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसे आप सिर्फ ₹16,000 में घर ला सकते हैं।

 carandbike.com से सिर्फ ₹16,000 मिल रही  Hero HF Deluxe Self

Hero HF Deluxe Self बाइक खरीदने का ये ऑफर www.carandbike.com पर दिया गया है। ऐसे में सबसे पहले www.carandbike.com पर जाए, या फिर अपने मोबाइल पर इस ऐप को डाउनलोड करके आप used bike के ऑप्शन पर जा सकते है। वही www.carandbike.com पर इस बाइक का नाम को सर्च करते ही दिख जाएगी।

देखें Hero HF Deluxe Self की खासियत

आप को बता दें कि www.carandbike.com पर लिस्ट की गई Hero HF Deluxe Self यह 3 महीने पुरानी है। यह सेकंड हैंड बाइक अच्छा माइलेज देती है।यह बाइक 5,400 km तक चली है। यह BS4, स्टैंडर्ड को कंप्लीट करती है। इसका रंग ब्लैक है। हीरो का यह 2022 का मॉडल 100 सीसी के दमदार इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें सेल्फ स्टार्ट और अलाय व्हील उपलब्ध है।यह अभी फर्स्ट ओनर के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। वही आप www.carandbike.com पर जाकर ₹16,000 में खरीद सकते है।


Latest News