गजब की है ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में 83 Km की माइलेज, कीमत भी कम

By

Timesbull

Hero HF Deluxe: भारतीय टू व्हीलर बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड कम्यूटर सेगमेंट बाइक्स की है। इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की एक बेहतरीन बाइक के बारे में बताएंगे जिसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही ज्यादा माइलेज देखने को मिल जाता है।


यह भी पढ़ें:-नई Yamaha RX100 का सभी को है इंतजार, बिलकुल नया होगा लुक

हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) है। यह कंपनी की स्टाइलिश बाइक है। जिसमें कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। देश के टू व्हीलर मार्केट में इस बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 59,990 रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 67,138 रुपये तक जाती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इस बाइक को आप 20 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-इतनी अलग लुक के साथ आई 400cc वाली QJ Motor SRK इतनी सस्ती! पढ़ें डिटेल

OLX वेबसाइट हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2012 मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने इसे काफी कम चलाया है। आप इस बाइक को यहाँ से 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

DROOM वेबसाइट हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2014 मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने इसे काफी कम चलाया है। आप इस बाइक को यहाँ से 22 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

BIKES4SALE वेबसाइट हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने इसे काफी कम चलाया है। आप इस बाइक को यहाँ से 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.