नई दिल्ली: Hero HF Deluxe Electric Bike: देश में ही ईवी सेगमेंट बढ़ता ही जा रहा है। एक से बढ़कर एक कंपनी अपने ईवी को लॉन्च और पेश कर रही है। इस कढ़ी में हीरो मोटोकॉर्प की पॉपूलर बाइक Hero HF Deluxe का Electric Bike अवतार आ गया है। तो चलिए आप को बताते हैं, इसके बारे में…

ये भी पढ़ें-Earn Money From Old Coin: माँ वैष्णो देवी की तस्वीर वाला ये सिक्का, आपको बना सकता है लखपती, बस करना होगा ये काम

LPG Cylinder Price: महंगाई से कट गया पीछा, गैस सिलेंडर मात्र 750 रुपये में तुरंत खरीदें

हीरो मोटोकॉर्प भारतीय मार्केट में सबसे बड़ी कंपनी में से एक है।  ही  हीरो की बाइक्स आपको लगभग भारत के हर एक घर में देखने को मिल जाएंगी। कंपनी कई बाइक्स कंपनियों को बड़ी टक्कर दी है। हीरो ने HF Deluxe बाइक को अब नए अवतार में लांच कर दिया है इस बाइक को अब इलेक्ट्रिक बाइक का लुक दिया गया है। हीरो HF Deluxe बाइक इलेक्ट्रिक मॉडल को  अब मार्किट में उतार दिया गया है।  ऐसे में कंपनी के पॉपूलर बाइक Hero HF Deluxe का Electric Bike अवतार आ गया है।

ऐसे घर लाएं Hero HF Deluxe का Electric Bike अवतार

आप को बता दें कि GoGo A1 लोगों के लिए बड़ा काम कर रही है। कंपन ग्राहको के लिए कम कीमत में ईवी को बना रही है। ऐसे में अगर आपके पास पुरानी HF Deluxe बाइक तो GoGo A1 भी आपको ये बाइक इलेक्ट्रिक वर्जन में उपलब्ध करवा देती है। वही खास बात ये हैं कि आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं।

खबरों में बताया जा रहा है कि  Hero HF Deluxe के इलेक्ट्रिक किट अभी GoGo A1 तैयार कर रही है। इसी कंपनी ने अभी हीरो की स्प्लेंडर बाइक का इलेक्ट्रिक किट तैयार किया था और अब यही कंपनी HF Deluxe का किट भी तैयार कर रही है।

वही कीमत, बैटरी पैक और रेंज के बारे में बात करें तो हीरो HF Deluxe बाइक की इलेक्ट्रिक किट कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक किट की कीमत 35000 रुपये राखी गयी है। इसके साथ – साथ आपको इस बाइक में बैटरी भी मिलेगी बैटरी की कीमत 5000 रुपये रखी गयी है।

इसके साथ HF Deluxe Electric Bike की किट की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में 2 kwh की मोटर की क्षमता दी गयी है। इस बाइक में इंजन की जगह इलेक्ट्रिक किट में अपडेट किया जाता है। बैटरी फुल चार्ज करने के बाद ये इलेक्ट्रिक बाइक 125 से 150 किलोमीटर की दुरी तय कर लेगी और कंपनी का मानना ये है की इस रेंज के मुकाबले की भारतीय बाजार में कोई भी इलेक्ट्रिक बाइक नहीं है।


Latest News