हीरो की धाकड़ बाइक HF Deluxe मिल रही है 20547 रुपये में, यहां जाकर तुरंत खरीदें

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप कोई बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपको एक दमदार माइलेज वाली Hero HF Deluxe के बारे में बताते हैं, जिसे महज 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यह बाइक सेकंड हैंड है, लेकिन ब्रांड न्यू कंडीशन में है।

ये भी पढ़ें- Recipe: बिना दूध और झंझट के घर पर ऐसे बनाएं गाढ़ा दही, एकदम बाजार जैसा आएगा स्वाद

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

वैसे Hero HF Deluxe बाइक की बात करें तो यह कमाल की बाइक है। यह अपने दमदार माइलेज के जानी जाती है। इसी के साथ डिजाइन और फीचर्स में भी कमाल होती है। इसकी सेकंड हैंड बाइक भी काफी समय तक चला सकते हैं।

इस बाइक को सेकंड हैंड बाइक बेचने और खरीदने वाली वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। यहां बाइक कम कीमत में बेचीं जाती हैं पर कंडीशन में अच्छी होती हैं। चलिए इस Hero HF Deluxe के बारे में आपको बताते हैं।

सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe की जानकारी

इस बाइक को carandbike.com पर लिस्ट किया गया है। यह 2022 मॉडल है। यह बाइक अभी तक 6000 किमी चली है। यह सेल्फ स्टार्ट है और ड्रम ब्रेक के साथ मिलता है। यह बाइक पुराने मानकों के अनुरूप VS IV है। यह दिल्ली लोकेशन में उपलब्ध है और फर्स्ट ओनर बाइक है।

ये भी पढ़ें- Weather Update: गिरेंगे ओले बादलों की गरज बनेगी आफत, इन राज्यों में तेज के हवा के साथ होगी झमाझम वर्षा

कैसे खरीदें सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe

यह बिक खरीदने के लिए सबसे पहले आपको carandbike.com पर जाना होगा। होम पेज पर बाइक का नाम सर्च करना होगा। इसके बाद अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज सेट करें और सर्च करें। ऐसा करते ही आपको कई सारि बाइक दिखेंगी। अब आप अपनी पसंद की बाइक चुने। इसके बाद सेलर की सारी डिटेल ले लें और सेलर से संपर्क करें।

ये भी पढ़ें- महज 349 रुपये में घर ले आएं Solar Light, सालों तक फ्री बिजली पाएं और बिल करें कम

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App