शानदार मौका! सिर्फ 15000 में खरीद सकेंगे सेकंड हैंड Splendor Plus बाइक, यहां देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: ऑटो बाजार में हीरो की बाइक को काफी पसंद किया जाता है। इनमें से हीरो स्प्लेंडर प्लस ऐसी बाइक है, जो सालों से लोगों की पंसदीदा बाइक रही है। ये ऐसी बाइक है जो सेकंड हैंड के बावजूद बेहतरीन परफॉरमेंस देती है। यही नहीं सेकंड हैंड बाइक को बाजार में बेचने जाएंगे तो अच्छी कीमत में बिकेगी। आप इस बाइक को सेकंड हैंड खरीद लें और साल-दो साल चलाने के बाद भी अच्छी कीमत पर बेच सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Hero के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगे ये नए रंग, बुकिंग शुरू होते ही लोगों ने दिखाया प्यार

आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं सेकंड हैंड Splendor Plus के बारे में, जो काफी कम चली है और ब्रांड न्यू कंडीशन की है। यह बाइक ऑनलाइन बहुत कम कीमत में बेची जा रही है। आइए जानते हैं।

Hero Splendor Plus

यह बाइक 2018 मॉडल है और इसे bikedekho.com पर बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर इसके लिए 15000 रुपये कीमत मांगी जा रही है। आप यह बाइक खरीदने के लिए सीधे वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां पर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी। यह बाइक अभी तक सिर्फ 5 हजार किमी चली है और दिल्ली लोकेशन में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- Sell Old Note: इस धनतेरस पर 5 रुपए नोट ऐसे कमाए 5 लाख, देखें कमाई का धांसू तरीका

इसमें  97.2 cc  दिया गया है, जो 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 80.6 kmpl का माइलेज देती है। ध्यान रहे कि बाइक खरीदने से पहले बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले लीजिए।

ये भी पढ़ें- Sell Old Note: इस धनतेरस पर 5 रुपए नोट ऐसे कमाए 5 लाख, देखें कमाई का धांसू तरीका

किसानों को मिली तगड़ी सौगात, 12वीं किस्त में 2,000 नहीं इतने हजार रुपये आएंगे खाते में, जानिए डिटेल

Used Hero Splendor खरीद बचाएं अपने 60 हजार, अच्छी कंडीशन के साथ मिलेगी जबरदस्त माइलेज

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join