Home ऑटोमोबाइल वायरल हुआ बेवकूफी भरा ये वीडियो, दो लड़कियों ने Tesla eCar में...

वायरल हुआ बेवकूफी भरा ये वीडियो, दो लड़कियों ने Tesla eCar में भर दी पेट्रोल

Telsa Car

Viral Video: आपको यह खबर पढ़ हंसी भी आएगी और गुस्सा भी क्योंकि इस खबर में ऐसा कुछ हुआ है जिसे पढ़ आप हैरान हो जाएंगे। हम में से किसी ने भी नहीं सुना होगा कि इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल या डीजल भी डाला जा सकता है। लेकिन ऐसा काम अमेरिका की रहने वाली दो लड़कियों ने कर दिखाया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। लोग इस पर कई सारे मीम्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो में यह दो लड़कियां पेट्रोल पंप पर जाकर टेस्ला की कार में पेट्रोल भरने की कोशिश करती है। इसके लिए वह टंकी का ढक्कन ढूंढते हुए नजर आ रही है।

इस वीडियो में होता है कुछ ऐसे हैं कि दो लड़कियां गैस स्टेशन यानी कि पेट्रोल पंप पर जाकर टेस्ला की कार में पेट्रोल भरने के लिए ढक्कन ढूंढने की कोशिश करती हैं। इस दौरान वहां खड़ा एक युवक उनका वीडियो शूट करने लगता है। लड़कियां टेस्ला का हुड खोलकर पेट्रोल भरने की जगह ढूंढने लगती हैं।

यह भी पढ़ें:-ये कैसा कमाल, अब एक पहिले पर चलेगी ये स्कूटर, देख कर आप भी होंगे हैरान

इस दौरान एक युवती पेट्रोल का हॉज लेकर खड़ी रहती है और दूसरी ढक्कन ढूंढने की कोशिश में लगी रहती है। इस दौरान उन्हें विंडशील्ड फ्यूल्ड भरने की जगह दिखती है और वो उसे ही पेट्रोल भरने की जगह समझ लेती है। हालांकि वह उसमें पेट्रोल भरने की कोशिश करती उससे पहले ही युवक कार से उतर कर उन्हें समझाने आ जाता है।

वह उन्हें बताता है कि इसमें पेट्रोल नहीं ढलता बल्कि यह टेस्ला की कार है इसे इलेक्ट्रिक के द्वारा चार्ज किया जाता है। वह युवक इन दोनों को चार्जिंग प्वाइंट भी दिखाता है। चार्जिंग प्वाइंट के देखते हैं हौज के साथ खड़ी लड़की उस में पेट्रोल डालने की कोशिश करने लगती है। हालांकि बाद में युवक उन्हें बूट से चार्जिंग केबल भी निकाल कर देता है और उन्हें इससे उसे चार्ज करने को कहता है।

यह भी पढ़ें:-इन दो टू व्हीलर्स ने संभाली Honda की कमान, नहीं होते तो डूब जाती कंपनी, पढ़ें सेल्स रिपोर्ट

लेकिन लड़की पेट्रोल के होज में चार्जिंग सॉकेट को फिट करने लगती है। ऐसा करने से युवक उसे दोबारा रोकता है और बताता है कि इससे इस कार को चार्ज करना होता है तब एक लड़की बताती है कि यह उसके बॉयफ्रेंड की कार है और इसके बारे में उसे जानकारी नहीं थी। लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी लड़कियां उसकी बात नहीं मानती और विंडशील्ड फ्यूल्ड के टैंक में पेट्रोल भर देती है।

Exit mobile version