सस्ते में ले आइए Bajaj की धाकड़ लुक वाली बाइक, पावर में देती है Super Splendor और Shine को टक्कर

By

Web Desk

नई दिल्ली: बजाज की ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक मौजूद हैं। इनमें Bajaj CT 110X को काफी पंसद किया जाता है। यह बाइक अपने शानदार माइलेज और स्टाइलिश लुक के लिए पसंद की जाती है। अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर पूरी जरूर पढ़ें।

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki लाने जा रही अपनी नई 8 सीटर Omni, पहली झलक में दिखी शानदार

कंपनी ने मार्केट में इस बाइक को दो वेरिएंट के साथ पेश किया है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इलेक्ट्रिक स्टार्ट यानी सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट के बारे में जानकारी देंगे। इस बाइक की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 66,298 रुपये है।

वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 80,460 रुपये तय की गई है। कंपनी अपनी इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा भी ऑफर कर रही है। जिसकी मदद से आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक के इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट को खरीदने के लिए 72,460 रुपये का लोन कंपनी से जुड़ी बैंक उपलब्ध करा देती है। लोन अमाउंट के मिल जाने के बाद आपको 8 हजार रुपये डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देना होता है।

वहीं लोन चुकाने के लिए हर महीने 2,328 रुपये की मंथली ईएमआई बैंक को देना पड़ता है। अब अगर 2,328 रुपये की मंथली ईएमआई को 30 दिनों के हिसाब से बाटें तो ये हर दिन के हिसाब से 77 रुपये हो जाएगी।

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक के इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट पर बैंक से लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए मिलता है। आपको बता दें कि लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज बैंक चार्ज करती है।

2,328 रुपये की मंथली ईएमआई को अगर आप 30 दिनों के साथ विभाजित करते हैं तो ये प्रतिदिन 77 रुपये होती है

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक का इंजन और पावर

कंपनी ने इस स्टाइलिश बाइक में 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स उप्लब्ध कराती है। इस बाइक में आपको ज्यादा माइलेज मिल जाता है। कंपनी की माने तो इसमें आपको ARAI द्वारा प्रमाणित 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसमें कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को इनस्टॉल किया है। इसमें आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिल जाते हैं।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join