HomeऑटोमोबाइलHero HF Deluxe की खरीदारी का ना गंवाएं आखिरी मौका, मात्र 5,000...

Hero HF Deluxe की खरीदारी का ना गंवाएं आखिरी मौका, मात्र 5,000 रुपये में तुरंत लाएं घर, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः साल के पहले महीने जनवरी में टू-व्हीलर की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है, जिससे कंपनियों की आमदनी में भी इजाफा दर्ज किया गया है। इस बीच अगर आपके पास बाइक नहीं तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी की ओर से तमाम धाकड़ ऑफर दिए जा रहे हैं। अब नए ऑफर के तहत आपको बहुत कम रुपये में चमचमाती बाइक का मालिक बनने का सपना साकार हो जाएगा।

आप आराम से बहुत सस्ते में बाइक की खरीदारी कर घर ला सकते हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो इन दिनों ग्राहकों को नए-नए ऑफर दे रही है, जिसका आराम से आप फायदा उठा सकते तहैं। ऑफर ऐसे की आप हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को मात्र 5,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

इसे भी पढ़ेंः हो गया बड़ा धमाका! पैंट की जेब में रखा गुलाबी वाला 20 का नोट तो यहां 25 लाख रुपये में बेच डाले, जानिए तरीका

सरकार की शानदार स्कीम का मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • जानिए बाइक की गई कितनी यूनिट्स

देश की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा बिकना वाली बाइक माने जाती है, जिसने एक बार फिर बड़ी कीर्तिमान रच दिया है। भारत की टॉप सेलिंग बाइक रही, जिसकी दिसंबर 2022 में 2,25,443 यूनिट्स की बिक्री हुई है, जिससे कंपनी को रिकॉर्डतोड़ फायदा हुआ है।

हालांकि दिसंबर 2021 की बिक्री के मुकाबले स्प्लेंडर की सेल्स में 0.58 प्रतिशत की कमी देखने को मिली है। इसके बाद बड़ा उलटफेर करते हुए हीरो मोटोकॉर्प की एक और बाइक सबसे ज्यादा बिक्री के मामले में दूसरे स्थान पर रही है।

यह कंपनी की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक है, जो ग्राहकों की आज भी खूब पसंद बनी हुई है। बिक्री के मामले में इस बाइक ने दिसंबर 2022 में बंपर इजाफा किया है। 1,07,755 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की गई है। खास बात है कि दिसंबर 2021 के मुकाबले इस बाइक ने करीब 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

इसके साथ ही दिसंबर 2021 में इस बाइक की सिर्फ 24675 यूनिट ही बिक्री हुई थी। हीरो एचएफ डीलक्स में बिक्री के मामले में होंडा एक्टिवा को भी पीछे छोड़ दिया, जो इस बार तीसरे नंबर पर है।

  • कुल इतने हजार रुपये में घर लाएं बाइक

देश की धाकड़ कंपनियों में शुमार एचएफ डीलक्स बाइक को आप मात्र 5,000 रुपमें खरीदकर घर ला सकते हैं। आप यह सुनकर चौंक तो जरूर रहे होंगे, लेकिन यह सौ फीसदी सच है, क्योंकि बाइक पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। शोरूम में इस बाइक की कीमत करीब 60 हजार रुपये तय की गई है। यह कीमत Kick Start Drum Alloy Wheel वेरिएंट की है।

इस वेरिएंट को ईएमआई पर भी खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। अगर आप इसे 5000 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं। बैंक ब्याज दर 9:30 प्रतिशत और लोन अवधि 3 साल की रहती है। इसके बाद आपको 36 महीने तक 2120 रुपये की किस्त जमा करनी होगी।

अगर बाइक के फीचर्स की बात करें तो काफी जबरदस्त हैं, जिसमें 97.2 cc का 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल किया गया है। यह किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट वर्जन में आती है. इसमें i3S टेक्नोलॉजी दी गई है, जो 9 प्रतिशत तक फ्यूल की बचत करती है। आपने खरीदारी का यह मौका गंवाया तो फिर पछताना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular