जल्द आ रही है जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक F77, सिर्फ 10 हजार में ले जाएं घर, देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: ऑटो बाजार में Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही दस्तक देगी। इसके लिए लोग इंतजार भी कर रहे हैं। यह इलेक्ट्रिक बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक है। इसका डिजाइन और पॉवरट्रेन तक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं कंपनी ने बता दिया है कि Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक को इस साल 24 नवंबर को लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें- Motorola ने पेश किया 200MP कैमरे वाला नया स्मार्टफोन, फीचर्स और परफॉर्मेंस में है धांसू

बता दें कि 23 अक्टूबर, 2022 से F77 इलेक्ट्रिक बाइक की प्री बुकिंग शुरू की जा रही है। कंपनी जल्दी ही इस बाइक को भारत में लाने वाली है। आप इसे मात्र 10 हजार रुपये में बुक करे सकेंगे।

कंपनी अपनी इस बाइक को पिछले 5 साल से डेवलप और टेस्ट कर रही है। इसमें आपको जबरदस्त रेंज के साथ ही आकर्षक स्पोर्टी लुक देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग हिमाचल प्रदेश से लेकर केरला तक के रोड पर की है। कंपनी का कहना है कि उसे 190 देशों से 70 हजार से ज्यादा प्रीलॉन्च बुकिंग इंटरेस्ट मिल चुका है।

ये भी पढ़ें- नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई TVS Raider125, जबरदस्त माइलेज के साथ है किलर लुक

बता दें कि यह बाइक 5 साल पहले से टेस्ट की जा रही है और अब इस साल लॉन्च होने के लिए तैयार दिख रही है। Ultraviolette F77 को 3 वेरिएंट में उतारी जाएगी। इसमें 3 बैटरी पैक का इस्तेमाल किया जाएगा। यह बाइक 130 km से 150 km के बीच रेंज देगी। इसे स्टैंडर्ड चार्जर से या फास्ट चार्जर का इस्तेमाल करके 1.5 घंटे से 5 घंटे में चार्ज किया जा सकेगा।

यह इलेक्ट्रिक बाइक  33.5 hp की मैक्सिमम पावर और 90 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगी। यह 147 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से चल सकती है। सिर्फ  2.9 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे और 7.5 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इसमें TFT LCD डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें कई तरह की जानकारी मिलेंगी। इस बाइक में बेस्ट इन क्लास और एडवांस फीचर्स मिलेंगे।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App