Homeऑटोमोबाइलफोन के बजट में खरीदें ये 60km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिना...

फोन के बजट में खरीदें ये 60km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिना कागज और रजिस्ट्रेशन के भरें सड़कों पर फर्राटा

नई दिल्ली: Ujaas eZy Electric scooter: भारतीय मार्केट में ऑटो कंपनियों धूम मचा रही है। मार्केट में एक से बढ़कर एक ईवी लॉन्च हो रहे हैं। जिससे ग्राहकों ईवी खरीदने के लिए कई ऑप्सन मिल गए है। ईवी सेगमेंट में ई-कार, स्कूटर, और बाइक अगल-अलग रेंज और कीमत में मौजूद है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आप के लिए यहां पर हम लाए ऐसे स्कूटर के बारे में जानकारी जो अपने स्टाइलिश लुक दमदार फीचर्स के लिए जाना जाता है दरअसल हम बात कर रहें हैं उजास इलेक्ट्रिक के Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में..

ये भी पढ़ें- ओप्पो को मात देने आ रहे दो सस्ते और धाकड़ स्मार्टफोन! सबकी कर देंगे छुट्टी, लीक हुए सारे फीचर्स

आप को बता दें कि आज के समय में लोगों की विभिन्न प्रकार की जरुरत होती है, जिससे अपने क्राइटेरिया में ऐसे गाड़ियों को खरीदने है। तो वही कंपनी भी ग्राहकों की जरुरतों को समझते हुए ऐसे खास ईवी को लॉन्च किया है। वही इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेक्टर में 50 से ज्यादा कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जिससे से उजास इलेक्ट्रिक भी है।

कंपनी उजास इलेक्ट्रिक के पोर्टफोलियों में एक से बढ़ कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। वही कंपनी के पास में एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है, जो काफी कम कीमत के साथ मार्केट में सेल हो रहा है। इस ई स्कूटर की सबसे खास बात यह की इसे रोड पर चलाने के लिए कोई कागजात या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं होगी। ऐसे में Ujaas Electric के ये नया इलेक्टर स्कूटर Ujaas eZy है।

जानिए कैसा हैं Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर

आप को बता दें कि कंपनी पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसमें से Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर खास है, जो ज्यादा उम्र के लोग चला सकते हैं। Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर  जो अपनी लो कीमत, हल्के वजन और रेंज को लेकर पसंद किया जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने मिडिल क्लास वाले लोगो के लिए खासकर डिजाइन किया है। वही ऐसे लोग जिनके घर में कोई पढ़ने जाता हैं तो इसे खरीदने की सोच सकता है। 

Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी पैक और रेंज

उजास इलेक्ट्रिक कंपनी ने इस स्कूटर में 60V/26Ah की बैटरी और 250W का मोटर दिया गया है। इसे फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे तक का वक्त लगता है। इसकी टॉप स्पीड 20Kmph की है। वही कंपनी का दावा है कि ग्राहक इसे फुल चार्ज में 60 km तक चलाया जा सकता है। ये कम रेंज वाली ईवी ऑफिस और कॉलेज के लिए अच्छा है। ये भी पढ़ें- TVS के Jupiter 125 ने एक्टिवा को कर दिया फेल, कुल 15,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर

 Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

कंपनी ने एक लो बजट वाले ईवी में ढेर फीचर्स दिए हैं,  Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, एलईडी टेल लाइट, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, कीलेस राइडिंग, रिवर्स ड्राइविंग गियर, जैसे कई फीचर्स दिए है।

 Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत

वही इस टू-व्हीलर की कुल कीमत Rs 31,880 (एक्सशोरूम, दिल्ली) है। कंपनी ग्राहको के लिए खास फाइनेंस प्लान भी दे रही है, जिससे ग्राहकों को एकदम से ईवी खरीदने का बोझ नहीं पड़ेगा। फाइनेंस के लिए कंपनी के यहां पर मौजूद चेक सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular