महज 10 महीने पुरानी Splendor Plus Self खरीदें 24296 रुपये, देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Hero Splendor Plus Self: अगर आप कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट उतना ज्यादा नहीं है तो हम आपको एक शानदार हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को सिर्फ 10 महीने खरीदा गया है और इसे 24296 रुपये में बेचने के  गया था। आप ऑनलाइन पोर्टल पर जानकर इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- क्यूट लुक वाले Oppo Reno 9 को सस्ते कीमत में खरीदने का मौका, देखें कीमत और जबरदस्त फीचर्स

बता दें कि यह बाइक ऑनलाइन पोर्टल bikewale.com पर लिस्ट की गई है। वैसे तो यहां पर इसकी कीमत 25000 रुपये दिखाएगा। अब अगर आप सेलर से बात करेंगे तो 2000 रुपये तक कम कराए जा सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले कोई एडवांस पेमेंट न करें।

Hero Splendor Plus Self 2022

यह बाइक 2022 मॉडल है और फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। यह 25000 रुपये में बेचने के लिए रखी गई है। पोर्टल से सेलर के बारे में पता चल जाएगा। आप उससे बात करके Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले लें। बताया गया है कि यह बाइक 70000 किमी चली है।

ये भी पढ़ें- Wine ke Fayde: अगर चाहते हैं लंबी उम्र तो फौरन रेड वाइन का करें इस्तेमाल, रखेंगे मात्रा का ध्यान मिलेंगे कई फायदे

Second Hand Hero Splendor Plus Alloy

इस सेकंड हैंड Hero Splendor को खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल जाना होगा। यह जाकर used bike सर्च करें। बाइक नाम और मॉडल भी डाल दें। इसेक साथ ही अपने बजट के अनुसार कीमत का फिल्टर लगा दें। बाइक को पूरा 360 डिग्री देख सकते हैं। अगर बाइक पसंद हो तो To book your bike online now पर क्लिक कर दें।

ये भी पढ़ें- karwa chauth 2022: 5 मिनट में ऐसे बनाएं गुड़ की मेहंदी, हाथ काली ना पड़ जाए तो कहना, जानें स्टेप बाय स्टेप

FD कराने पर यहां मिल रहा मोटा कमाई करने का मौका, देखें बैंक की लिस्ट

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App