सिर्फ 16,000 में खरीदें Honda की जबरजस्त 125 cc बाइक, जल्दी करें दोबारा नहीं मिलेगा मौका

By

Web Desk

नई दिल्ली: होंडा अपनी बाइक्स के लिए काफी लोकप्रिय है। मौजूदा समय में होंडा की कई बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आती है। वहीं इसकी Honda CB Shine की बात करें तो यह बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। हीरो स्प्लेंडर के बाद इस बाइक का ही नाम आता है। 2021 में सबसे ज्यादा बाइक वाली बाइक चौथे नंबर पर थी।

ये भी पढ़ें- OPPO को कड़ी टक्कर देने आया Vivo का मदहोश कर देने वाला मजबूत 5G स्मार्टफोन! फैंस बोले – उफ्फ नजर न लगे

अगर Honda CB Shine बाइक की कीमत की बात करें तो इसके Honda CB Shine Celebration Edition की कीमत  82,056 रुपये एक्स-शोरूम है, जो ऑन रोड होने पर 96,368 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक की खरीदने चाहते हैं, लेकिन आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है कि आप एकसाथ इतनी ज्यादा पेमेंट कर सकें। लेकिन हम आपको एक तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिससे इसे 16000 रुपये में खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Navratri Food: नवरात्रि में मेहमानों का वेलकम करने के लिए बिना प्याज लहसुन के तैयार करें स्वादिष्ट राजमा, नोट करें रेसिपी

Honda CB Shine Finance Plan

अगर आप इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको सिर्फ 16,000 रुपये की डाउनपेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए हर महीने 2,592 रुपये की ईएमआई देनी होगी। बैंक का लोन चुकाने पर 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें- 80 के दशक की Bullet कही जाने वाली Yamaha RX100 दुबारा होगी लॉन्च, जानें इसकी कीमत

Honda CB Shine Celebration Edition

कंपनी ने इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक BS6 इंजन दिया है, जो 10.74PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

ये भी पढ़ें- ग्राहकों की होगी बंपर सेविंग! आ गई 30km माइलेज वाली Swift S- CNG, देखें कीमत और धांसू फीचर्स

 

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join