नई दिल्लीः भारत में एक बार फिर शादियों का सीजन शुरू हो गया है, जिसके चलते हर तरह के बाजारों में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। शादी-ब्याह वाले परिवारों में लोग नए-नए प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं, क्योंकि रिश्तेदारों और यारों को गिफ्ट में दने होते हैं। इस बीच अगर आप बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं और बजट कुछ कम हैं तो फिर अब टेंशन बिल्कुल ना लें।

आप कम बजट में ही जबरदस्त बाइक खरीदने का सपना साकारक र सकते हैं, जिसके लिए जारी की गई शर्तों का पालन करना होगा। वैसे में महंगाई का पहिया बढ़ने से इन दिनों लोग पुरानी बाइक खरीदने पर फोकस कर रहे हैं, बस माइलेज और लुक शानदार होना चाहिए।

इस बीच हीरो की स्प्लेंडर प्लस सेकेंड हैंड बाइक लोगों के बीच गदर मचा रही है, जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। यह बाइक बस तीन महीने यानि 90 दिन पुरानी है। इस बाइक का माइलेज भी बेहतरीन है, जिसमें तमाम फीचर्स ऐसे दिए गए हैं, जो लोगों की पसंद बने हुए हैं।

  • इतने रुपये में घर लाएं 90 दिन पुरानी बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। इस बाइक की कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। इतना ही नहीं इसकी कीमत और भी कम करवाकर मात्र 24,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। किसी भी प्रकार से आपको बाइक को लेकर एडवांस अमाउंट नहीं करना। इतना ही नहीं इस बाइक को आप दो साल चलाने के बाद भी इतनी ही कीमत में बेच सकते हैं।

  • खरीदारी के लिए यहां करें सपर्क

आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर अब देर बिल्कुल भी ना करें। अगर देर की तो फिर पछताना पड़ सकता है। इस बाइक का 2022 मॉडल है। इतना ही नहीं मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड किया गया है।

इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com परजाएं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका बहुत कम है, लेकिन फिर भी लगती है तो तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से संपर्क कर सकते हैं। इस बाइक को अभी तक 70,000 किलोमीटर चलाया गया है।


Latest News