सिर्फ 16000 रुपये देकर घर ले आएं Honda CB Shine, कंपनी चल रही है बढ़िया ऑफर, देखिए इसकी पूरी डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: भारतीय ऑटो बाजार में 125cc बाइक सेगमेंट में कई बाइक मौजूद हैं। इनमें आपको होंडा, बजाज, टीवीएस और हीरो की बाइक्स मिल जाती हैं। वहीं इनमें कई ऐसी बाइक्स है जो कम कीमत होने के साथ डिजाइन और बेहतर माइलेज के लिए पसंद की जाती है। आज हम इसी सेगमेंट में बात कर रहे हैं Honda CB Shine की। यह बाइक अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। यही नहीं ये बाइक अगस्त महीने में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही।

ये भी पढ़ें- Yamaha RX100: नए लुक में दीवाना बनाएगी ये नई बाइक, लोगों को है बेसब्री से इंतजार

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसके Honda CB Shine Celebration Edition की कीमत  82,056 रुपये एक्स-शोरूम है, जो ऑन रोड होने पर 96,368 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक की खरीदने चाहते हैं, लेकिन आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है कि आप एकसाथ इतनी ज्यादा पेमेंट कर सकें। लेकिन हम आपको एक तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिससे इसे 16000 रुपये में खरीद सकेंगे।

Honda CB Shine Finance Plan

अगर आप इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको सिर्फ 16,000 रुपये की डाउनपेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए हर महीने 2,592 रुपये की ईएमआई देनी होगी। बैंक का लोन चुकाने पर 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा।

Honda CB Shine Celebration Edition

कंपनी ने इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक BS6 इंजन दिया है, जो 10.74PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

ये भी पढ़ें- बेहद कम पैसों में घर ले आएं Hero Splendor इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज करके 151 km चलेगी, जानिए डिटेल

बंपर धमाका! सिर्फ 849 रुपये में खरीदें Nokia का धाकड़ Smartphone, ऑफर का समय सिमित

Oppo के इस 5G Smartphone से क्लिक कर सकते हैं DSLR जैसी फोटो! तुरंत खरीद लाये घर

पास में हैं ये नोट और सिक्के, तो समझों बरसने वाला है पैसा, जानें कैसे?

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App