नई दिल्ली: Audi, BMW, Mercedes Benz, यह विश्व स्तर की कुछ ऐसी कार निर्माता कंपनियां हैं जिनकी कार खरीदने का सपना सभी लोग देखते है। इन कंपनियों की कारों में आपको लग्जरी के साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिलती है।

लेकिन इन कारों की सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि आम लोग इन कारों को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं क्योंकि इनकी कीमतें काफी ज्यादा होती हैं। वहीं किसी भी देश के आम लोग के पास इतना पैसा नहीं होता की वह कार पर खर्च कर सके।

जिन लोगों के पास ज्यादा पैसा होता है वो नई कार करीदते है और जिनके पास नहीं होता वो पुरानी कार खरीदने का विकल्प तलाशते है। आज हम आपको Audi, BMW और Mercedes Benz जैसी लग्जरियस कंपनियों की ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देंगे

जिनकी कीमत बहुत कम है और हो सकता है कि इनके बारे में जानकार आप भी इन्हें खरीद ले। इन सभी कारों की डिटेल को Mahindra First Choice की वेबसाइट पर दी गई जानकारी से लिया गया है।

यह भी पढ़े:-सिर्फ 14 हजार देकर घर लाएं TVS Apache RTR 160, जाने इसके ऑफर्स और सस्ती फाइनेंस प्लान

BMW 3 Series 320D Sportline: 2014 मॉडल इस कार की कीमत यहां पर 13.75 लाख रुपये रखी गई है। कार को अभी तक 64000 Km तक चलाया जा चुका है। कार में डीजल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह फर्स्ट ओनर कार है। इस सिल्वर कलर की कार को बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध कराया गया है।

AUDI Q7: 2013 मॉडल इस कार की कीमत यहां पर 21 लाख लाख रुपये रखी गई है। कार को अभी तक 38000 Km तक चलाया जा चुका है। कार में डीजल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह फर्स्ट ओनर कार है। इस ब्लू कलर की कार को बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध कराया गया है।

Mercedes Benz GLA Sport: 2015 मॉडल इस कार की कीमत यहां पर 23.5 लाख रुपये रखी गई है। कार को अभी तक 23001 Km तक चलाया जा चुका है। कार में डीजल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह फर्स्ट ओनर कार है। इस वाइट कलर की कार को बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध कराया गया है।

Mercedes Benz E Class: 2015 मॉडल इस कार की कीमत यहां पर 19.75 लाख रुपये रखी गई है। कार को अभी तक 54000 Km तक चलाया जा चुका है। कार में डीजल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह फर्स्ट ओनर कार है। इस वाइट कलर की कार को बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध कराया गया है।

[ध्यान दे:- हम आपको इस लेख के जरिए सिर्फ रिपोर्ट दे रहे है। कार के कंडीशन को लेकर यहां पर हम अपनी कोई भी राय नहीं दे रहे। इसलिए इन्हें खरीदने से पहले इनकी जांच अवश्य कर ले।]

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts