Flipkart का लल्लनटॉप ऑफर! 11440 रूपये सस्ता मिल रहा 50MP वाला सस्ता फोन, Oppo की लग गई…

By

Timesbull

नई दिल्ली: POCO M4 Pro 5G Smartphone Discount: अगर आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मार्केट में आपको पोको का बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जो पहले से ही लोगों के बीच काफी चर्चित है। बात करें अगर 5जी स्मार्टफोन की तो POCO M4 Pro 5G को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। जिसे इस समय भारी डिस्काउंट के साथ कम कीमत में बेचा जा रहा है। इसके बाद आप इसे ऑफर्स के तहत काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। यह मौका आप फ्लिपकार्ट के डील ऑफर से उठा सकते हैं। आइए आपको इस पर मिलने वाली डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।


Poco M4 Pro 5G के फीचर्स और स्पेक्स है धांसू

इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की बात करें तो आपको इसमें 6.58-इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। जिसका 1,080 x 2,400 पिक्सल रेसोल्यूशन साथ आता है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग ग्लास 3 का डिस्प्ले प्रोटेक्शन मिलता है। साथ ही आपको इसमें 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज प्राप्त मिलता है।

पॉवर के लिए फोन में 5,000mAh की जबरदस्त बैटरी साथ मिलती है। जिससे आप कुछ ही देर में अपना फोन जल्द चार्ज कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है।जिस में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी करने को मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल मिलता है।

Poco M4 Pro 5G की कीमत और ऑफर्स है लाजवाब

पॉको के इस डिवाइस की कीमत की बात करें तो आपको इसकी असल कीमत 19,999 रूपये में मिलती है। जिसे फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर 14 प्रतिशत की छूट के बाद 11,999 रुपए में बेचा जा रहा है। साथ ही आपको इसमें बैंक ऑफर के तहत HSBC, Indusland और one Card से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आपको Flipkart Axis Bank कार्ड से 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही आप ग्राहकों को 11440 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसे और भी कम दाम में खरीद सकते हैं लेकिन आपको इस ऑफर का लाभ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी और लेटेस्ट मॉडल में होगी। तब आप इस डिवाइस को कम कीमत में परचेज कर सकते हैं।

 

POCO X5 Pro 5G भी बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

 

 

इस पोको फोन को आप सस्ते में खरीद सकते है। जिसके 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 22,999 रुपये की दी गई है। आप इसे बैंक ऑफर के तहत 2000 रुपये की छूट में खरीद सकते है। इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank कार्ड से यूजर्स को फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। जिसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी गई है। ये फोन ट्रिपल कैमरे सेटअप के साथ आया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है जो 67 वॉट के सपोर्ट में आती है। साथ ही आपको कई अन्य स्मार्ट फीचर भी मिल रहे हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.