HomeऑटोमोबाइलRenault Triber से भी सस्ती और अच्छी है ये 7 सीटर, 4...

Renault Triber से भी सस्ती और अच्छी है ये 7 सीटर, 4 लाख में मिल जाते है इतने शानदार फीचर्स

भारत के एमपीवी सेगमेंट में कंपनियों के कुछ चुनिंदा कारें ही बाजार में मिल रही हैं। इनमें डैटसन गो प्लस (Datsun GO Plus) भी है जिसे अपने ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही बेहतर बूट स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। इसमें कंपनी बहुत ही पॉवरफुल इंजन ऑफर करती है।

वहीं इसमें कई एडवांस और बेहतरीन फीचर्स भी आपको मिल जाते हैं। इस एमपीवी के बेस मॉडल की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत ₹5,99,990 रखी गई है जो ऑन रोड होने पर ₹6,58,825 की हो जाती है। इस कार पर कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर कर रही है।

बेहतरीन फाइनेंस प्लान के साथ आती है यह कार

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार डैटसन गो प्लस (Datsun GO Plus) कार के बेस मॉडल को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक ₹4,31,393 का लोन 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर पर आपको ऑफर करती है।

उसके बाद ₹40 हजार का न्यून्तम डाउन पेमेंट कंपनी को करके इस कार को आप खरीद सकते हैं। बैंक डैटसन गो प्लस (Datsun GO Plus) कार के बेस मॉडल पर लोन 5 वर्ष यानी 60 महीनों के लिए उपलब्ध कराती है। वहीं लोन को चुकाने के लिए हर महीने ₹9,123 की मंथली ईएमआई बैंक के पास जमा करा सकते हैं।

इस पॉपुलर एमपीवी में लगा है एडवांस इंजन

कंपनी ने इस एमपीवी में 1198 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 67.05 बीएचपी की पावर के साथ ही 104 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑफर करती है। इसके माइलेज की बात करें तो इस कार में कंपनी ARAI द्वारा सर्टिफाइड 19.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

आकर्षक फीचर्स के साथ आती है ये पॉपुलर एमपीवी

इस एमपीवी में कंपनी मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स जैसे फीचर्स ऑफर करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular