Home ऑटोमोबाइल 125cc सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर्स के साथ आती है TVS की...

125cc सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर्स के साथ आती है TVS की ये बाइक, अभी पढ़ें पूरी डिटेल

TVS Raider

TVS Raider: टीवीएस मोटर्स की एंट्री लेवल बाइक टीवीएस राइडर (TVS Raider) को अपने आकर्षक लुक और पॉवरफुल इंजन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को दो वेरिएंट क्रमशः डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक के साथ बाजार में पेश किया है।

इस बाइक के डिस्क वेरिएंट की भारतीय बाजार में एक्सशोरूम कीमत 92,689 रुपये रखी गई है। जो ऑन रोड होने पर 1,09,914 रुपये पर पहुँच जाती है। इस बाइक पर कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो भी आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

टीवीएस राइडर (TVS Raider) बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

टीवीएस राइडर (TVS Raider) बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक से आपको 98,914 रुपये का लोन मिल जाता है। यह लोन बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध कराती है। लोन के मिल जाने के बाद इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देना होगा।

आपको बता दें कि टीवीएस राइडर (TVS Raider) बाइक पर लोन 3 वर्ष के लिए आपको मिलता है। इस लोन अमाउंट को चुकाने के लिए आप हर महीने बैंक को 3,178 रुपये की मंथली ईएमआई दे सकते हैं।

टीवीएस राइडर (TVS Raider) बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन लगाया है। यह इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना कि इसमें आपको 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसके माइलेज को ARAI ने प्रमाणित भी किया हुआ है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने अपनी इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिल जाते हैं।