Home ऑटोमोबाइल Royal Enfield Thunderbird 350cc के बहुत सस्ते में बनें मालिक, कुल 70,000...

Royal Enfield Thunderbird 350cc के बहुत सस्ते में बनें मालिक, कुल 70,000 रुपये में तुरंत करें खरीदारी, जानें डिटेल

royal enfield
royal enfield

नई दिल्लीः फैशन के बढ़ते तापमान में हर कोई चाहता है कि उसके पास आने जाने के लिए के वाहन जरूरी हो, जिससे समाज में अपनी इमेज बना सके। अगर आपके पास कोई टू-व्हीलर नहीं और आप खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है।

ज्यादातर लोगों की मंशा होती है कि वह रॉयल एनफील्ड की बाइक की खरीदारी कर घर ला सके, लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है, जिसकी वजह बढ़ती कीमत बताई जा रही है। रॉयल एनफील्ड के जितने भी वेरिएंट हैं, सबकी कीमत सातवें आसमान पर है।

कीमत ज्यादा होने से खरीदारी करना असंभव हो जाता है, जिससे हर किसी का बजट बिगड़ा हुआ नजर आता है। अगर आप भी रॉयल एफीलेड की बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह आर्टिकल ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। इन दिनों रॉयल एनफील्ड आप नई खरीदकर नहीं ला सकते तो कोई बात नहीं।

सेकेंड हैंड वेरिएंट की तो खरीदारी आराम से कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। रॉलय एनफील्ड की Thunderbird 350cc बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल आप बहुत कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

  • इस बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर लाए घर

रॉयल एनफील्डच की धांसू बाइक थंडरबर्ड 350 को की आप शोरूम से खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको करीब 1.56 लाख रपये खर्च करने की जरूरत होगी। यहां से खरीदारी करना बिना बजट के आसान नहीं होगा।

अगर आपके पास पैसों का हिसाब कम है तो फिर आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। आप आराम से अब रॉयल एनफील्ड के थंडरबर्ड वेरिएंट को मात्र 70,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः केवल 5000 लगाकर शुरु करें ये धाकड़ बिजनेस, कुछ समय में बन जाएंगे लखपति

PM Jan Dhan Yojana: जनधन खाताधारकों की लगी लॉटरी, सरकार खाते में भेज रही इतने हजार रुपये का कैश, जानिए डिटेल

  • जानिए बाइक से जुड़ी बड़ी बातें

रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड 350 बाइक कहां मिल रही है यह जानना जरूरी होगा, जिसके लिए कुछ जरूरी बातें जाननी होंगी। कंपनी की यह बाइक आप लोगों को नोएडा लोकेशन में UP नंबर प्लेट के साथ मिलेगी। बता दें कि इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा ही बिक्री किया जा रहा है, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि ड्रूम पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस Royal Enfield Bike को 20,000 किमी तक चलाया जा रहा चुका है। इस बाइक की लास्ट सर्विस और इंश्योरेंस से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इसके बाद आपको यह भी जानना जरूरी है कि बाइक का किस साल का रजिस्ट्रेशन है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहा बाइक 2015 मॉडल बताई जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में इन दिनों सेकेंड हैंड सेगमेंट का बोलबाला बढ़ता ही जा रहा है, जिसका आप आराम से फायदा ले सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो फिर आराम से इन दिनों पुरानी बाइक्स को खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। रॉयल एनफील्ड से भी अलग कई ऑटो कंपनियां की बाइक्स इन दिनों गदर मचा रही हैं।

Exit mobile version