Homeऑटोमोबाइलशोरूम से सिर्फ 9 हजार में खरीदें नई पॉवरफुल Bajaj Pulsar, जानें...

शोरूम से सिर्फ 9 हजार में खरीदें नई पॉवरफुल Bajaj Pulsar, जानें साल के अंत में क्या है ऑफर

Bike Finance Plan: भारतीय बाजार के कम्यूटर बाइक सेगमेंट में बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) की काफी लोकप्रियता है। इस बाइक का लुक बहुत ही स्पोर्टी है और इसमें आपको तेज रफ्तार मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में दमदार इंजन लगाया है। इसकी माइलेज भी जबरदस्त है और इसमें आपको एडवांस फीचर्स भी मिल जाते हैं।

इस बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट क्रमशः सिंगल सीट और स्प्लिट सीट के साथ बाजार में पेश किया है। आज हम इसके सिंगल सीट वेरिएंट की बात करेंगे जिसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 89,254 रुपये रखी है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत 1,06,076 पर पहुँच जाती है। अगर आपका बजट इससे कम है तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि कंपनी ने इसपर फाइनेंस सुविधा भी दिया है।

Bajaj Pulsar 125 का फाइनेंस प्लान

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली कम्यूटर बाइक बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से 97,076 रुपये का लोन मिल जाता है। उसके बाद कंपनी को 9 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। बैंक से आपको लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर से ब्याज पर मिलता है।

बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) बाइक को खरीदने के लिए बैंक 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए लोन उपलब्ध कराती है। वहीं इस लोन को हर महीने 3,119 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124.4 सीसी का इंजन लगाया गया है। इस इंजन की क्षमता 11.64 बीएचपी की अधिकतम पावर और 10.80 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसके इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है।

ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ने लगाया है। वहीं इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस चार्ज्ड ट्विन रियर स्प्रिंग्स सस्पेंशन भी कंपनी ने आरामदायक राइड के लिए दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular