बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की बाजार में मौजूद स्टाइलिश लुक वाली बाइक बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है। इस बाइक के साथ कंपनी कई आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है।

कंपनी ने मार्केट में इस बाइक को दो वेरिएंट के साथ पेश किया है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इलेक्ट्रिक स्टार्ट यानी सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट के बारे में जानकारी देंगे। इस बाइक की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹66,298 है।

वहीं इसकी ऑन रोड किमत ₹80,460 तय की गई है। कंपनी अपनी इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा भी ऑफर कर रही है। जिसकी मदद से आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़ें:-सिर्फ 9 हजार रुपये देकर खरीदें Honda Activa 6G DLX, जानें पूरा ऑफर प्लान

फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक के इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट को खरीदने के लिए ₹72,460 का लोन कंपनी से जुड़ी बैंक उप्लब्ध करा देती है। लोन अमाउंट के मिल जाने के बाद आपको ₹8 हजार डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देना होता है।

वहीं लोन चुकाने के लिए हर महीने ₹2,328 की मंथली ईएमआई बैंक को देना पड़ता है। बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक के इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट पर बैंक से लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए मिलता है। आपको बता दें कि लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज बैंक चार्ज करती है।

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X) बाइक का इंजन और पावर

कंपनी ने इस स्टाइलिश बाइक में 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स उप्लब्ध कराती है। इस बाइक में आपको ज्यादा माइलेज मिल जाता है। कंपनी की माने तो इसमें आपको ARAI द्वारा प्रमाणित 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसमें कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को इनस्टॉल किया है। इसमें आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिल जाते हैं।


Latest News