नई शानदार Bajaj Chetak पर मिल रहा आकर्षक फीचर, फाइनेंस प्लान संग खरीदें EV

By

Timesbull

Bajaj Chetak Electric Scooter: भारतीय टू व्हीलर्स बाजार में मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को कड़ी टक्कर देने के बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) ने अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है। इसका नाम कंपनी ने बजाज चेतक (Bajaj Chetak) रखा है। यह कंपनी की एक प्रीमियम सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसका डिज़ाइन काफी आकर्षक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने में कंपनी ने भारतीय ग्राहकों की जरूरत का पूरा ख्याल रखा है।


इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने देश के मार्केट में 1.15 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है। लेकिन इसे बिना इतने रुपये एकसाथ खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी बजाज चेतक (Bajaj Chetak) इलेक्ट्रिक स्कूटर को आसानी से खरीदने के लिए आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। इस फाइनेंस प्लान में आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही आसान मशिक किस्तों में मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:-स्पोर्ट्स बाइक वाले फीचर्स संग आई नई Hero Splendor, कीमत देगी सबको चौंका

Bajaj Chetak पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की जानकारी

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 9.5 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। उसके बाद 20,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके इसे स्कूटर को आप अपना बना सकते हैं। बैंक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए लोन 3 साल यानी 36 महीनों के लिए देती है और आपको इसे चुकाने के लिए हर महीने 3,500रुपये का ईएमआई देना होता है।

यह भी पढ़ें:-गजब की है ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में 83 Km की माइलेज, कीमत भी कम

Bajaj Chetak के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kWh IP67 रेटेड लिथियम-आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। इसके साथ कंपनी 4000 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर उपलब्ध कराती है। यह मोटर ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। एक बार फुल चार्ज करके इको मोड में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 95km की रेंज और स्पोर्ट मोड में 85 km की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में कंपनी ने डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.