Homeऑटोमोबाइलसनरूफ वाली Alto ने जीता लोगों का दिल, Creta को भूले लोग,...

सनरूफ वाली Alto ने जीता लोगों का दिल, Creta को भूले लोग, लुक ने किया कई कारों का पत्ता साफ

नई दिल्ली: Sunroof In Maruti Alto: मारुती सुजुकी जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी है। ऑटो बाजार में जबरदस्त कारें मौजूद हैं, जिनमें Maruti Alto 800 को काफी पसंद किया जाता है। यह काफी किफायती कार है। यह बाजार में 3.39 लाख रुपये की शुरूआती कीमत के साथ उपलब्ध है। हालांकि फीचर्स सही दिए गए हैं।

Sunroof In Maruti Alto

देखा जाए तो लोग आज के समय मारुतीऑल्टो (Maruti Alto) में भी मॉडिफिकेशन करने लगे हैं। इसमें कुछ लोग सिर्फ दिखावे  लिए मॉडिफिकेशन  कुछ्ह लोग फीचर्स बढ़ाने के लिए मॉडिफिकेशन करते हैं। ऐसे ही कुछ लोग ऑल्टो में सनरूफ लगवा लेते हैं।

आप खुद पिक्चर देख सकते हैं कि मारुती ऑल्टो में सनरूफ लगवाई गई है। ये पिक्चर यू-ट्यूब से ली गई है। बता दें कि यू-ट्यूब कई ऐसे वीडियो हैं, जिनमें मारुति ऑल्टो में सनरूफ लगी हुई दिख रही है, जो बाद में मोडिफाई करके लगाई गई है।

बता दें ऑल्टो में ऐसे सनरूफ लगावना काफी लोगों को पसंद आए, लेकिन कारों में बाद में सनरूफ लगाना सही नहीं होता है। ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे नुकसान भी होता है। बाद में सनरूफ लगवाने से कार की सेफ्टी कम होती है, क्योंकि यह कार की रूफ को काटकर लगाया जाता है।

बाद में मॉडिफिकेशन करके सनरूफ लगाने से अच्छे से ऑपरेट नहीं हो पाती है। यही नहीं इसमें बारिश के मौसम में पानी का रिसाव होने लगता है, जिससे आपको परेशानी हो सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि मारुती सुजुकी की किसी भी कार में सनरूफ मिलती है। पर कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च की गई मारुति सुजुकी ब्रेजा फेसलिफ्ट में पहली बार सनरूफ दी थी। वहीं इसके बाद कंपनी ने ग्रैंड विटारा को भी सनरूफ के साथ उपलब्ध कराया।

RELATED ARTICLES

Most Popular