अब करें बड़ी बचत! मारुति की 23 kmpl का माइलेज वाली SUV पर ₹1.25 लाख की छूट, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: जब भी हम कोई कार खरीदने के लिए जाते हैं, तो सबसे पहले किसी कार पर मिलने वाले ऑफर और बजट के बारे में पता करते हैं। तो वही अगर आप भी इन दिनों मारुति सुजुकी की कोई एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यहां पर बंपर छूट मिल रही है।

कंपनी के द्धारा हाल ही में लॉन्च की गई मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एसयूवी (Maruti Suzuki Fronx SUV) पर बंपर ऑफर मिल रहा हैं। हालांकि कंपनी CSD (Canteen Stores Department) के तहत छूट दे रही है। यदि आप मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एसयूवी को पंसद करते हैं तो फटाक से ऑफर को लपक सकते हैं। जिसके लिए आप की भारी सेविंग होने वाली है।

इतनी तक सस्ती मिल रही Maruti Suzuki Fronx SUV

मारुति सुजुकी ने देश के जवानों के लिए CSD (Canteen Stores Department) के माध्यम से फ्रोंक्स एसयूवी खरीदने के लिए उपलब्ध करा दी है, जिससे यहां पर कैंटीन से खरीदने वालों को फ्रोंक्स SUV काफी सस्ते में मिल सकती है। Maruti Suzuki Fronx SUV को खरीदने पर आप की कितने तक बचत हो सकती हैं, तो यहां पर जान सकते हैं।

मई 2024 में मारुति फ्रोंक्स की CSD प्राइस लिस्ट
वैरिएंट पावरट्रेन CSD प्राइस
सिग्मा नॉर्मल पेट्रोल-मैनुअल Rs. 6,64,075
डेल्टा नॉर्मल पेट्रोल-मैनुअल Rs. 7,41,547
डेल्टा प्लस नॉर्मल पेट्रोल-मैनुअल Rs. 7,76,415
डेल्टा प्लस नॉर्मल पेट्रोल-ऑटोमैटिक Rs. 8,19,637
डेल्टा प्लस टर्बो पेट्रोल-मैनुअल Rs. 8,47,138

Maruti Suzuki Fronx SUV का इंजन और माइलेज

कंपनी ने Maruti Suzuki Fronx SUV में दो इंजन विकल्पों दिए हैं इसमें पहला इंजन 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड डुअल जेट पेट्रोल इंजन है जो 90 hp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड एएमटी ऑटोमेटिक दिया गया है। तो वही माइलेज की बात करें तो इसके 1.0-टर्बो-पेट्रोल इंजन का मैनुअल ट्रांसमिशन पर 21.5 किलोमीटर प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर 20.01 किलोमीटर प्रति लीटर की एवरेज देने में सक्षम है।

Maruti Suzuki Fronx SUV के खास फीचर्स

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स SUV कार में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow