NEW NISSAN KICKS CAR में है ये दमदार फीचर्स,जानिए कीमत

निसान नई किक्स एसयूवी को कस्टमाइज़ करने के लिए कई तरह की एक्सेसरीज दे रहा है और आप उनके बारे में यहां पढ़ सकते हैं। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि निसान किक्स का कौन सा संस्करण पैसे के लिए सबसे अधिक मूल्य प्रदान करता है, तो यहां क्लिक करें।

निसान किक्स की कीमत: निसान किक्स को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों के साथ पेश किया गया है। पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 9.55 लाख रुपये से 10.95 लाख रुपये के बीच है जबकि डीजल वेरिएंट की कीमत 10.85 लाख रुपये से 14.65 लाख रुपये के बीच है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं।

निसान किक्स इंजन: निसान की किक्स एसयूवी दो पॉवरट्रेन की पसंद के साथ आती है – एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन जो 106PS / 142Nm बनाता है और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के लिए आता है और 110PS / 240Nm के लिए 1.5-लीटर डीजल इंजन अच्छा है। एक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए। रेनॉल्ट से पॉवरट्रेन उधार लेने के बावजूद वर्तमान में कोई ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन या AWD विकल्प उपलब्ध नहीं है।

निसान किक्स वेरिएंट और सेफ्टी फीचर्स: निसान किक्स चार वेरिएंट्स – XL, XV, XV Premium और XV Premium Plus में उपलब्ध है। हालांकि, पेट्रोल इंजन के साथ केवल XL और XV वेरिएंट हो सकते हैं। Kicks में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS और ब्रेक असिस्ट, स्टैंडर्ड के रूप में स्पीड सेंसिंग ऑटो लॉक और रियर डिफॉगर मिलता है, जबकि XV के बाद से रियरव्यू कैमरा और फ्रंट फॉग लैंप दिए जाते हैं। इसके आगे के फीचर्स जैसे फ्रंट साइड एयरबैग, रियर फॉग लैंप, फॉलो-मी-होम हेडलैंप और 360-डिग्री कैमरा व्यू टॉप-स्पेक वेरिएंट तक सीमित हैं। निसान किक्स को ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर नहीं मिलते हैं जो इस सेगमेंट में कार के लिए एक बड़ी मिस है।

निसान किक्स के फीचर्स: निसान किक्स पर्याप्त रूप से सुसज्जित है और यहां तक ​​कि एप्पल सेगमेंट और एंड्रॉइड ऑटो के माध्यम से स्मार्टफोन संगतता के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कुछ सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स मिलते हैं, और एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ फ्रंट फॉगिंग कॉर्नर है। इस बीच, ऑटो एसी, रियर एसी वेंट और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड के तौर पर दिए जाते हैं। यह स्मार्टकार्ड, हिल स्टार्ट असिस्ट, डायनामिक व्हीकल कंट्रोल और लेदर अपहोल्स्ट्री के जरिए कीलेस एंट्री के साथ भी आता है।

निसान किक्स ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस: निसान किक्स में 210 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है जो रेनॉल्ट कैप्टर के समान है, जबकि बूट स्पेस 400 लीटर है।

निसान किक्स प्रतिद्वंद्वियों: निसान की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी एस-क्रॉस और रेनॉल्ट कैप्टर से है। Kia SP2i SUV के साथ और भी अधिक प्रतिस्पर्धी होंगे, जल्द ही होने वाले अनावरण Kamiq, Jeep Renegade और Volkswagen T-Cross के साथ-साथ स्कोडा की मेड-फॉर-इंडिया SUV होगी।

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Latest Hindi News App

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.