Times Bull
News in Hindi

नई होंडा सीबीआर -250 आर बनाम यामाहा फेजर 25 बनाम बजाज डोमिनार: कौन सी खरीदना चाहिए, यहां जानिए

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने हाल ही में बीएस -4 इंजन के साथ भारत में सीबीआर -250 आर फिर से लॉन्च किया। यह यहां ध्यान दिया जा सकता है कि CBR250R लगभग एक साल पहले बंद कर दिया गया था जब सरकार ने सभी दोपहिया वाहनों के लिए बीएस IV उत्सर्जन मानकों का अनुपालन अनिवार्य कर दिया था।

तब से बहुत कुछ हुआ है बजाज डोमिनर 400 ने दौरे वाले लोगों से अपील की है, जबकि नई यामाहा फेजर 25 उन सभी लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बन गया है जो एक सभ्य पूर्णतया मोटरसाइकिल की तलाश में हैं जो कि शहर में और राजमार्ग पर पर्याप्त रूप से सक्षम है। लेकिन सीआरआर -250 की वापसी के साथ समीकरण में बदलाव आया है हमारी नई होंडा सीबीआर -250 आर बनाम यामाहा फैज़र 25 बनाम बजाज डोमिनार यहां पर प्रकाश डाला गया है कि इन तीन मोटरसाइकिलों में से कुछ प्रमुख क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त होती है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि बजाज ऑटो लिमिटेड डोमिनार को अंतिम टूरिंग मशीन के रूप में पेश करने की कोशिश करता है, यह वास्तव में CBR250R है जो लंबी दूरी की यात्रा के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। यह सच है कि यह नवीनतम बजाज के प्रमुख के रूप में शक्तिशाली नहीं है, लेकिन यह उच्च परिशोधन के स्तर और एक पूर्ण सामने का प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, यह एक बहुत ही विश्वसनीय मशीन है जो सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी टूटने की संभावना नहीं है। CBR250R दोनों अन्य मोटरसाइकिलों की तुलना में स्पष्ट रूप से अधिक कुशल टूरर है।

एक बहुत ही विश्वसनीय मशीन चाहते हैं – होंडा सीबीआर -250 आर

CBR250R के लिए वास्तव में कोई भी मैच नहीं है, जब यह समग्र विश्वसनीयता की बात आती है। होंडा कुछ विश्वसनीय कंपनियों की पेशकश के लिए जाना जाता है और सीबीआर -250 आर इस पहलू में कोई अलग नहीं है फेजर 25 या तो बहुत पीछे नहीं है लेकिन हम अभी भी हमारे पैसे को बच्चे पर रखना चाहते हैं- सीबीआर

 

advice,bajaj dominar,bike,buying advice,honda cbr 250r,yamaha fazer 250

एक शहर केंद्रित बाइक चाहते हैं – यामाहा फेजर 25

154 किलोग्राम में, फेजर 250, तीनों का सबसे हल्का है। यह भी एक बहुत ही परिष्कृत मोटर प्रदान करता है। टोक़ डिलीवरी सुंदर रैखिक है और मोटरसाइकिल एक आराम से सवारी अनुभव प्रदान करता है। भीड़भाड़ में आने पर यह बहुत मितव्ययी है। यह एक सामने फेयरिंग के बावजूद एक तंग मोड़ त्रिज्या प्रदान करता है

advice,bajaj dominar,bike,buying advice,honda cbr 250r,yamaha fazer 250

तेज मोटरसाइकिल चाहते हैं – बजाज डोमिनार 400

बजाज डोमिनार को अन्य दो मोटरसाइकिलों पर एक स्पष्ट विस्थापन लाभ मिलता है। 373.2 सीसी मोटर द्वारा संचालित किया गया है जो 35 पीएस -35 एनएम का उत्पादन करता है, डोमिननी सीआरआर (26.5 पीएस) और फेजर 250 (20.9 पीएस) की तुलना में अधिक शक्तिशाली होता है। कोई आश्चर्य की बात नहीं है, इसलिए, यह 100 किमी प्रति व्यक्ति के आंकड़ों का सबसे तेज है। डोनिनीयर केवल 8.23 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.