Take a fresh look at your lifestyle.

MG Hector SUV की कीमत और फीचर्स, यहां जानें

MG Hector SUV know a complete list of segment first features and price

0

भारतीय बाजार के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित MG Hector का खुलासा हुआ है। SUV को जून 2019 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाना है। गुजरात में SAIC के हालोल स्थित संयंत्र में हेक्टर का बड़े पैमाने पर उत्पादन भी शुरू किया गया है। MG का दावा है कि नए मॉडल में 75% स्थानीय घटक होंगे। आक्रामक रूप से कीमत की उम्मीद, नया MG Hector टाटा हैरियर, जीप कम्पास, महिंद्रा एक्सयूवी 500 और हुंडई टक्सन को पसंद करेगा।

MG Hector को अपनी श्रेणी में सबसे उन्नत एसयूवी माना जाता है। वास्तव में, MG ने नए मॉडल को भारत की पहली इंटरनेट कार कहा है। एसयूवी मूल रूप से पुन: इंजीनियर बाओजुन 530 है जो वर्तमान में चीनी बाजार में बिक्री पर है। हालांकि, स्थानीय खरीदार की जरूरतों को पूरा करने के लिए हेक्टर को 300 से अधिक भारत विशिष्ट परिवर्तन प्राप्त हुए हैं। MG Hector भी कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स की शुरुआत करता है।

MG Hector खंड-प्रथम सुविधाएँ

– चारों तरफ एलईडी लाइट्स
– रियर सीट झुकनेवाला
– रियर व्यू मिरर के बाहर गर्म
– स्वचालित टेलगेट
– फ्लोटिंग एलईडी टर्न इंडिकेटर्स (डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स के रूप में एलईडी डीआरएल डबल)
– 360 डिग्री कैमरा
– 6 तरह से पावर एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट
– 4-वे पावर एडजस्टेबल फ्रंट पैसेंजर सीट
– 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम
– ईएसपी (इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कार्यक्रम) और ट्रैक्शन कंट्रोल मानक
– फ्लैट पीछे की मंजिल
– सेगमेंट-सबसे बड़ा 10.4 इंच का पोर्ट्रेट टचस्क्रीन डिस्प्ले
– सभी रहने वालों के लिए तीन-बिंदु सीट बेल्ट
– 8 रंग विकल्पों के साथ परिवेश प्रकाश
– सेगमेंट सबसे बड़ा मनोरम सनरूफ
– ओटीए (ओवर-द-एयर) सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इंटरनेट विकल्प

MG Hector SUV को 3 इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा – एक 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल, एक एफसीए-sourced 2.0-लीटर टर्बो-डीजल और एक 1.5L पेट्रोल + 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम। पेट्रोल इंजन 143bhp और 250Nm का उत्पादन करने में सक्षम है, जबकि तेल बर्नर 170bhp और 350Nm टार्क के लिए अच्छा है। 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को आगे के पहियों पर पावर देने के लिए मानक के रूप में आएगा, जबकि 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक को पेट्रोल मॉडल के साथ वैकल्पिक रूप में पेश किया जाएगा।

हाइब्रिड सिस्टम केवल मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प के साथ उपलब्ध होगा। यह नियमित मॉडल की तुलना में 12% अधिक माइलेज देने का दावा किया गया है। इसे जोड़ने पर, नया 48V माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम कम गति के दौरान टर्बो-लैग का मुकाबला करने के लिए अतिरिक्त टॉर्क के 20Nm तक की पेशकश करेगा, जिससे स्टॉप-गो ट्रैफ़िक में प्रदर्शन में सुधार होगा। एसयूवी के डीजल संस्करण में 17.41kmpl वापसी का दावा किया गया है, जबकि पेट्रोल मैनुअल और पेट्रोल ऑटोमैटिक क्रमशः 14.16kmpl और 13.96kmpl देता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.