Saturday, January 23, 2021
Home ऑटोमोबाइल KTM 390 को अपग्रेड कर दिया ये शानदार लुकिंग, जानिए इसकी कीमत

KTM 390 को अपग्रेड कर दिया ये शानदार लुकिंग, जानिए इसकी कीमत

पिछले कुछ वर्षों में एडवेंचर मोटरसाइकल शहर की चर्चा रही है, जिसमें कई नए और आकर्षक विकल्प दिए गए हैं। जबकि Royal Enfield Himalayan और Hero Xpulse इस सेगमेंट में सस्ती पेशकश साबित होती है, लोग प्रीमियम फीचर्स और लुक्स की तलाश में हैं, जो KTM 390 एडवेंचर का विकल्प चुन सकते हैं।

केटीएम ने सही मायने में अपने सिर पर कील तब मारी जब उसने करीब एक साल पहले अपना प्रीमियम एडवेंचर टूरर लॉन्च किया। एडीवी ने कई साहसिक उत्साही लोगों को पसंद किया है। जबकि दोपहिया वाहनों में आम तौर पर आफ्टरमार्केट संशोधनों की एक सीमित गुंजाइश होती है, एडवेंचर बाइक्स कस्टमाइज़ेशन की बात करते हैं तो वे थोड़ा अधिक पेश करते हैं।

Aftermarket सामान के साथ संशोधित 390 साहसिक का नवीनतम उदाहरण ऑनलाइन सामने आया है। KTM 390 ADV के मालिक करण वाजिरानी ने अपने यूट्यूब चैनल साइलेंट बाइकर केवी पर उसी का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अपनी बाइक पर किए गए संशोधनों के बारे में बताते हैं। उन्होंने अनुकूलन के हिस्से के रूप में फिट प्रत्येक व्यक्तिगत गौण की लागत भी सूचीबद्ध की है।

संशोधन किया गया
शुरुआत के लिए, यह अनुकूलित बॉडी ग्राफिक्स प्राप्त करता है जो ब्रांड रेड बुल के रेसिंग डिवीजन से मिलता-जुलता है। इसलिए, मालिक इसे रेड बुल संस्करण कहते हैं। बॉडी रैप चमकीला और स्पोर्टी दिखता है और इसे 6,000 रुपये की कीमत में रैप एंड राइड प्रदान किया गया है।

करण ने रूट 95 से विंडस्क्रीन एडॉप्टर भी लगाया है। 18,500 में, 390 एडवेंचर में कॉन्टिनेंटल टीकेसी 80 से दोहरे उद्देश्य वाले टायर के साथ मोटरसाइकिल के नए स्पोक व्हील्स मिलते हैं। फ्रंट व्हील 19-इंच स्पोक्ड है, जबकि रियर 17 साल का है। इंच का।

उन्होंने अपनी ऑफ-टार्मैक क्षमताओं को बेहतर बनाने के लिए इसके हार्डवेयर में कुछ अतिरिक्त बदलाव किए हैं। करण ने रेस कस्टम से 2,800 रुपये में 47 दांतों वाला रियर स्प्रोकेट लगाया है। यह यूनिवर्सल डर्ट बाइक से 1,250 रुपये का कस्टम-मेड फ्रंट फेंडर भी प्राप्त करता है।

उन्नत दौरे के उद्देश्य के लिए, मालिक ने ऑटोमेल से एक सामान ले जाने वाली रैक स्थापित की है जिसकी कीमत 3,000 रुपये है। सबसे महत्वपूर्ण बात, मालिक ने अपनी ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर से एक जीपीओ निकास स्थापित किया है जो निश्चित रूप से इसके निकास नोट के लिए सुखद अंतर बनाता है।

Most Popular

Notifications    OK No thanks