हीरो मोटोकॉर्प की BS-6 स्पलेंडर प्लस हुई लांच, कीमत 59,600 रुपए से शुरु

Hero MotoCorp's BS-6 Splendor Plus launched, price starts at Rs 59,600

देश में BS- बिक्री ररोक लगने के बाद में कंपनियों BS-VI इंजन से लैस वाहन को लॉन्च कर रही है । दोपहिया वाहन बाजार के अग्रणी हीरो मोटोकॉर्प्स ने शुक्रवार को अपने लोकप्रिय स्प्लेंडर + मोटरसाइकिल का BS-VI अनुपालन संस्करण 59,600 रुपये से शुरू किया। हीरो मोटोकॉर्प ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने अपने दो स्कूटर मॉडल- डेस्टिनी 125 और मेस्ट्रो एज 125 की कीमत क्रमशः 64,310 रुपये और 67,950 रुपये (सभी शोरूम एक्स-शोरूम दिल्ली) के साथ शुरू की।

देश में पहली इंटर-सिटी इलेक्ट्रिक बस सेवा का हुआ उद्घाटन

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प हेड – ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मस्सन ने कहा, ‘स्प्लेंडर + बीएस- VI के साथ, अपडेटेड डेस्टिनी 125 बीएस-VI और मेस्ट्रो एज 125 बीएस-वी, हमने बीएस- के लगभग पूरे पोर्टफोलियो में बदलाव किया है। VI मानदंड, अच्छी तरह से समय सीमा से आगे।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

उन्होंने आगे कहा, ‘हीरो मोटोकॉर्प में हम आने वाले हफ्तों में नए उत्पाद लॉन्च के एक लाइनअप के साथ रोमांचक समय के लिए तैयार हैं, जिससे ग्राहकों की भावनाओं पर भी लगाम लगाने में मदद मिलेगी।’ हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि नए उत्पादों को कंपनी के आर एंड डी हब – सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) में जयपुर में पूरी तरह से डिजाइन और विकसित किया गया है।