बड़ा मौका! सिर्फ 200 रुपए खर्च में घर लाए ये शाही अंदाज वाली Bullet 350 Bike, जानिए कैसे

नई दिल्ली:Finance Plans on Royal Enfield Bullet 350. देश में शौन और शौकत के लिए कोई बाइक मानी जाती हैं, तो रॉयल एनफील्ड की बाइक मानी जाती है, जिससे यहां कोई रॉयल एनफील्ड की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 खरीदने का प्लान करता हैं, तो कीमत के वजह से पीछे हट जाता हैं, ऐसे आप के लिए बेस्ट से बेस्ट फाइनेंस प्लान लाए है।

आज कंपनी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर को संचालित कर रही है, जिससे यहां पर आप को रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने जेब पर बोझ नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि ऐसा कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा EMI के जरिए आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 इंजन और माइलेज

कंपनी की भारतीय बाजार और कई देशों में सेल हो रही Royal Enfield Bullet 350 में ऐसा दमदार इंजन दिया है, जो कार जितनी पॉवर देता है, तो वही इस बाइक में कंपनी ने 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को दिया गया है।

Royal Enfield Bullet 350 के एवरेज को लेकर कंपनी का दावा हैं कि बाइक 38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Royal Enfield Bullet 350 के लिए इंजन और एवरेज की डिटेल पढ़ने के बाद इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं, बताते हैं बाइक पर मिलर रहा जबरदस्त आसान सा फाइनेंस प्लान

ये रहा Royal Enfield Bullet 350 आसान सा फाइनेंस प्लान

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को कैश पेमेंट में 1.94 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि बजट कम है, तो फाइनेंस प्लान के जरिए यह बाइक आप महज 25 हजार रुपये देकर घर ले जा सकते हैं।

बाइक को खरीदने पर 25 हजार रुपये डाउनपमेंट करते हैं, तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस रकम के आधार पर 1,69,279 रुपये का लोन अमाउंट जारी कर सकती है। इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लगेगा।

जिससे बैंक से लोन मिलने पर Royal Enfield Bullet 350 टॉप मॉडल के लिए 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी । 3 साल की अवधि के दौरान हर महीने 5,438 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।