Times Bull
News in Hindi

Auto Expo 2018 : होंडा ने 160 सीसी की नयी मोटरसाइकिल Honda X blade पेश की

Auto Expo 2018 : दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की दूसरी बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने ऑटो एक्सपो में एक साथ 11 नये वाहन पेश किये हैं। इसमें 160 सीसी की नयी मोटरसाइकिल एक्स ब्लेड भी शामिल है जिसे मार्च तक भारतीय बाजार में उतारा जायेगा। इसमें कंपनी ने 110 सीसी से 1800 सीसी तक 2018 के लिए 10 नये संस्करण भी उतारे हैं।

इनमें से छह उत्पाद इ स वर्ष भारतीय बाजार में पेश किये जायेंंगे जिनमें नया स्कूटर एक्टिवा 5जी, नयी मोटरसाइकिल लिवो, सीबी शाइन, सीबी शाइन एसपी, सीबी होर्नेट 160आर, सीबीआर 250आर शामिल है। इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने कहा कि वर्ष 2017-18 में पेश किये गये तीन नए मॉडलों- क्लिक, अफ्रीका ट््िवन और ग्रा•िाया को भारतीय बा•ाार से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

Honda X-Blade 160cc motorcycle IN INDIA
Honda X-Blade 160cc motorcycle IN INDIA

पहली बार पेश किये जाने वाले शानदार फीचरों से युक्त चौथी पेशकश एक्स-ब्लेड को भी उपभोक्ता खूब पसंद करेंगे। साल 2018 दोपहिया उद्योग के लिए रोचक वर्ष होगा और होंडा आने वाले समय में भारत की राइङ्क्षडग के तरीके को बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोपहिया वाहन कंपनी सुजुकी मोटसाइकिल इंडिया ने ऑटो एक्सपो में 125 सीसी के स्कूटर बुरगमेन स्ट्रीट का अनावरण किया जिसे इस वर्ष भारतीय बाजार में पेश किया जायेगा। इस मौके  कंपनी के प्रबंध निदेशक सतोशि उचिदा ने कहा कि उनकी कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण बाजार है।

इसी को ध्यान में रखते हुये मांग के अनुरूप दोपहिया वाहनों की पेशकश की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह नया स्कूटर भी इसी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिसे इस वर्ष पेश करने की योजना है। इसके साथ ही कंपनी अपने कई दोपहिया के नये मॉडलों का भी यहां प्रदर्शन कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...