Ashok Leyland ने बीएस 6 वाहनों को लेकर  तैयार किया नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म

Ashok Leyland launches new modular platform for BS6 vehicles

घरेलू वाणिज्यिक वाहन निर्माता, अशोक लीलैंड Ashok Leyland ने कंपनी के नए मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर निर्मित अपने नवीनतम बीएस 6 वाहनों के पहले बैच को देने की घोषणा की है। कंपनी की i-Gen6 BSVI तकनीक से लैस, नया प्लेटफॉर्म एक्सल कॉन्फ़िगरेशन, लोडिंग स्पैन, केबिन, सस्पेंशन और ड्राइवट्रेन के कई विकल्प देता है। नया बहुमुखी प्लेटफ़ॉर्म ट्रक, टिपर्स और यहां तक ​​कि ट्रैक्टर्स जैसे वाहनों की एक विस्तृत सीरिज को रेखांकित कर सकता है, जो व्यवसाय की आवश्यकता के आधार पर विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त हैं।

एमजी हेक्टर प्लस की ये जानकारी आई सामने, जानिए कब होगी लांच

नए प्लेटफॉर्म और बीएस 6 मॉडल के बारे में बात करते हुए, अशोक लेलैंड के मुख्य परिचालन अधिकारी, अनुज कथूरिया ने कहा, “हम अभिनव मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे ग्राहकों को कुल लागत के स्वामित्व (TCO) को बेहतर बनाने में मदद करेगा जिसमें कक्षा में सर्वश्रेष्ठ भी शामिल है। संचालन और रखरखाव की लागत। मॉड्यूलर रेंज व्यक्तिगत ग्राहक की जरूरतों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है – लोड, इलाके, आवेदन और परिचालन आवश्यकताओं। हम उत्पाद श्रेष्ठता स्थापित करने और ग्राहक को उच्च प्रदर्शन का लाभ प्राप्त करने के लिए सक्षम करने के लिए लॉन्च से पहले इन वाहनों को पेश कर रहे हैं।

Google ने प्ले स्टोर से हटाए 600 ऐप्स, जानें डीटेल

अपने ग्राहकों को बेहतर परिचालन के अलावा, कंपनी का कहना है कि नए मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर निर्मित वाहन भी बेहतर सुविधा और सुरक्षा मानकों के साथ आएंगे। इसके अलावा, नए वाहनों को दूरस्थ निदान के साथ जनरल आई-अलर्ट बेड़े प्रबंधन प्रणाली द्वारा भी समर्थन किया जाता है।

t