New Ducati Diavel पर 6 लाख रुपये की छूट

6 lakhs discount on New Ducati Diavel

जबकि Ducati Diavel 16.15 लाख रुपये के पैन इंडिया की एक्सशोरूम कीमत पर रिटेल करता है, वहीं कई वाहन ऐसे भी हैं जो कम कीमत के लिए रेट करते हैं, BBT द्वारा ऑफर पर 2018 Ducati Diavel पावर क्रूजर की 20 इकाइयाँ सड़क पर कीमत 11.99 लाख रुपये में उपलब्ध हैं जबकि खुदरा मूल्य सड़क पर 18.6 लाख रुपये है।

जबकि शून्य किलोमीटर के ओडो रीडिंग के साथ नया, खरीदारों को वास्तव में दूसरे मालिक के रूप में सूचीबद्ध किया जाएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीबीटी उन वाहनों के पहले मालिक के रूप में चर्चा में है, जिन्होंने वाहन खरीदने पर विचार किया है और अब उन्हें बेच रहे हैं। उन्होंने भारत के बाहर से सभी इकाइयों को CBUs के रूप में आयात किया है।

2018 Diavel की 20 यूनिट्स की बिक्री के अलावा, बिग बॉय टोयज़ को Ducati Diavel Diesel की 4 यूनिट्स पर भी हाथ मिला। बाद में 666 इकाइयों के सीमित उत्पादन के रूप में पेश किया गया। हालांकि ये खरीदार पहले ही पा चुके हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि Ducati इंडिया इन मोटरसाइकिलों की वारंटी / सेवा का मनोरंजन करेगा या नहीं। चित्र पोस्ट में दिखाए गए हैं, वास्तविक बाइक के हैं जो बिक्री पर हैं।

Ducati Diavel 1260 के साथ जल्द ही अपनी एंट्री करने के लिए, ऐसा प्रतीत होगा कि Ducati ने अपने पुराने स्टॉक को बीबीटी से हटा दिया है, और इसने बीबीटी ऑफर की मदद की है। और इस तरह खरीदार, जो खरीद पर 6.6 लाख रुपये की दिमागी बचत करने के लिए खड़े हैं। Ducati Diavel 1260 की लॉन्चिंग 2019 में होने की उम्मीद है।

Diavel 1200 में तीन राइडिंग मोड, आठ-स्तरीय Ducati ट्रैक्शन कंट्रोल और बॉश ABS हैं। पावर 1198.4cc टेस्टास्ट्रेट्टा L- ट्विन लिक्विड-कूल्ड L- ट्विन इंजन से आता है जो 9000rpm पर 152.2PS की अधिकतम पावर और 8000rpm पर 123Nm का टॉर्क देता है, जो स्लिपर क्लच के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ है।

बाइक में पूरी तरह से समायोज्य Marzocchi 50mm उल्टे कांटे और एक सैक्स मोनोशॉक है। ब्रेकिंग को बरमबो रेडियल कैलिपर्स के साथ 320 मिमी डिस्क द्वारा संभाला गया है, और 265 मिमी रियर डिस्क है। Ducati Diavel भारत में अपने स्वयं के एक सेगमेंट में लंबा है, और हार्ले-डेविडसन फैट बॉब में प्रतिस्पर्धा पाता है, जो 14.69 लाख रुपये के एक्स-शोरूम, पैन-इंडिया के लिए रिटेल करता है।

Loading...