2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

2020 Hero Passion Pro BS6: Know Price and Features

बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Hero Motocorp ने पैशन प्रो 2020 को अपडेट मॉडल में पेश की है जिसे आगामी भारत स्टेज VI (बीएस 6) उत्सर्जन नियमों को पूरा करने के लिए अपडेट किया गया है। हालांकि नया हीरो पैशन प्रो केवल एक अपडेटेड मॉडल नहीं है, बल्कि एक नए इंजन, नए फ्रेम, नए बॉडीवर्क और स्टाइल के साथ जमीन से एकदम नई मोटरसाइकिल है। कीमतों में 90 64,990 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होने के साथ, नया हीरो पैशन प्रो, हीरो मोटोकॉर्प की कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट में नवीनतम पेशकश है।

नोकिया 9 Pureview हुआ सस्ता: 15,000 रुपए की कटौती के साथ ये है नई कीमत

2020 हीरो पैशन प्रो एक ऑल-न्यू 110 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आता है जो कि कार्बोरेटेड नहीं है, लेकिन अब हीरो को XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम मिलता है। 110 सीसी इंजन को उच्च ईंधन अर्थव्यवस्था देने के लिए कहा जाता है, और कहा जाता है कि इसमें 9 प्रतिशत अधिक बिजली और आउटगोइंग मॉडल की तुलना में 22 प्रतिशत अधिक पीक टॉर्क है। इंजन को 7,500 आरपीएम पर 9.02 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 5,000 आरपीएम पर 9.79 एनएम को जोड़ने के लिए तैयार किया गया है, और एक ऑल-अप शिफ्ट पैटर्न के साथ चार-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Infinix S5 प्रो के इमेज हुए लीक: जानें डीटेल

नया हीरो पैशन प्रो ऑटो सेल तकनीक के साथ आता है, जो अनिवार्य रूप से राइडर को बिना डाउनशिफ्टिंग के ट्रैफिक में आगे बढ़ने देता है, और मानक इंजन आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम के साथ, जिसे i3S कहा जाता है, जो स्टॉप लाइट और इंजन को बंद कर देगा। नई डिजिटल-एनालॉग स्पीडोमीटर कंसोल भी वास्तविक समय की ईंधन दक्षता संकेतक प्रदान करता है, जिससे सवारों को इष्टतम ईंधन की खपत प्राप्त करने के लिए उनकी सवारी शैली को अनुकूलित करने में मदद मिलती है।

2020 मारुति Suzuki Vitara Brezza पेट्रोल फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च: कीमत 7.34 लाख से शुरू

पैशन प्रो का ऑल-न्यू बॉडी एक नया चिकना हेडलैंप, सिग्नेचर टेल-लैंप और ट्रिपल टोन ग्राफिक्स के साथ आता है, जो इसे एक प्रीमियम और ट्रेंडी अपील देता है। नया पैशन प्रो चार कलर कॉम्बिनेशन – स्पोर्ट्स रेड, टेक्नो ब्लू, मून येलो और ग्लेज़ ब्लैक के विकल्प में उपलब्ध है। नया हीरो पैशन प्रो दो वेरिएंट में उपलब्ध है – फ्रंट ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील्स के साथ एक सेल्फ स्टार्ट, जिसकी कीमत-64,990 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ एक सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट है, जिसकी कीमत 67,190 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।