2019 Ford Aspire Blu Limited Edition कि जाने लॉन्च कीमत

2019 Ford Aspire Blu Limited Edition Launch Price

इसी तरह से फिगो ब्लू एडिशन के रूप में पेश किया गया है, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

Ford Aspire Blu Limited संस्करण अब 740,900 रुपये (पेट्रोल 1.2L), और 820,900 रुपये (डीजल, 1.5L) के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने पहले Ford Figo BLU वैरिएंट को पेश किया है, जो टॉप ट्रिम टाइटेनियम वैरिएंट के एक संस्करण के रूप में उपलब्ध है। Ford Aspire Blu संस्करण भी वाहन के टाइटेनियम संस्करण के मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है, और तीन पूरक रंगों – व्हाइट, मॉन्डस्ट सिल्वर और स्मोक में उपलब्ध है।

तीन सिलेंडर वाले 1.2L TiVCT से पावर के साथ स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, यह 96 पीएस की पीक पावर और 120 एनएम का टॉर्क देता है। ईंधन दक्षता 20.4 KM / L पर आंकी गई है। 1.5L TDCi इंजन 100 PS पीक पावर, 215 Nm का टॉर्क देता है। पीक पावर 25.5 KM / L पर आंकी गई है।

एक्सटीरियर एक ब्लैक ग्रिल मेष को स्पोर्ट करते हैं जो ब्लैक फ्रंट ग्रिल सराउंड, स्पोर्टी डिकल्स और ड्यूल टोन रूफ में घिरा होता है। फॉग लैंप को फ्रंट बम्पर में एकीकृत किया गया है और यह ब्लू टच के साथ आता है। एस्पायर ब्लू में ब्लैक फिनिश मिश्र, और 15- इंच शामिल हैं। आस्पायर ब्लू को नीले थीम वाले अंदरूनी और चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील के साथ लगाया गया है।

सुरक्षा के मोर्चे पर, Ford Aspire Blu में दो फ्रंट एयरबैग्स मानक के रूप में, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ बेहतर ग्रिप और स्मूथ ड्राइविंग के लिए हैं।

सुविधा सुविधाओं में एम्बेडेड सैटेलाइट नेविगेशन, 7 इंच टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर-व्यू कैमरा, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, स्वचालित एयर-कंडीशनर और पावर विंडो, पुश-बटन स्टार्ट / स्टॉप, रियर पार्किंग सेंसर और यूएसबी स्लॉट के साथ एक इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। , दूसरों के बीच में। गुजरात में Ford India के साणंद कारखाने में निर्मित, Ford Aspire Blu को 5-वर्षीय / 100,000 KM के साथ पेश किया गया है, जिसमें 2-वर्ष की फ़ैक्टरी वारंटी और 3-वर्ष की विस्तारित वारंटी शामिल है।

Ford Aspire Blu संस्करण शैली, शक्ति और प्रदर्शन की भावना का जश्न मनाता है। ऑफर पर 5 साल की वारंटी के लिए धन्यवाद, Ford Aspire Blu उपभोक्ताओं को पूर्ण शांति प्रदान करेगा, जिससे वे कार स्वामित्व अनुभव के रूप में खेल का आनंद ले पाएंगे, “विनय रैना, कार्यकारी निदेशक, विपणन, बिक्री और सेवा, फोर्ड इंडिया।

Ford India भी पूरी तरह से Aspire के इलेक्ट्रिक संस्करण पर काम कर रही है, जिसे वर्तमान में Mahindra के साथ मिलकर विकसित किया जा रहा है। इस कार को हाल ही में बेंगलुरु में महिंद्रा इलेक्ट्रिक प्लांट के पास टेस्ट किया गया था। अप्रैल 2020 में महंगे पोस्ट BS6 कार्यान्वयन प्राप्त करने के लिए डीजल कारों के साथ, अधिक से अधिक कार निर्माताओं ने इलेक्ट्रिक / हाइब्रिड प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है।