केवल दो मोमबत्तियों से होता है ये जादू, हर जगह मिलती है सफलता

Woodoo magic to get success in life

आपको सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन दो मोमबत्तीयां जलाने से भी जादू होता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं काले जादू की जो खास तौर पर अफ्रीका में किया जाता है। अफ्रीका की प्राचीन कबायली जातियों द्वारा किए जाने वाले इस जादू को वुडू भी कहा जाता है। इस वुडू जादू को लेकर लोगों की मान्यता है कि दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं जो वुडू के दम पर नहीं किया जा सकता, यहां तक कि इससे मुर्दे को भी जिंदा किया जा सकता है।

आज हम आपको ऐसा ही एक वुडू जादू का प्रयोग लेकर आए है। मान्यता है कि इस जादू के जरिए आप अपने प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं और अपने मनचाहे जीवनसाथी के साथ विवाह कर सकते हैं। इस जादू में दो सुगंधित मोमबत्तियों का इस्तेमाल किया जाता है। जादू करने की प्रक्रिया इस प्रकार हैं।

शुक्रवार के रात नौ बजे बाद स्नान आदि कर अपने कमरे में रंगीन चॉक से पेंटाग्राम का निशान बना लें। इस निशान के ठीक बीचोंबीच इन दो मोमबत्तियां जिनमें एक का कलर गोल्डन (या पीला) हो और दूसरी का सफेद (या ग्रे) हो। गोल्डन मोमबत्ती सूर्य की शक्ति है जबकि सफेद मोमबत्ती चन्द्रमा की शीतलता है। इस पेंटाग्राम पर अपना मनपसंद इत्र छिड़कें तथा मोमबत्तियों को जला दें। इसके बाद आप इन मोमबत्तियों को एकटक देखते हुए मन ही मन निम्न मंत्र का जाप करें। वुडू मेजिक होने के कारण यह मंत्र अंग्रेजी भाषा में ही पढ़ा जाता है। इसका हिंदी अनुवाद नहीं किया जाता है, अतः अंग्रेजी में ही जाप करें।

Charge this candle strong and fast,
To send the magic I will cast.
And may this oil add its power,
As the flame burns by the hour

जब दोनों मोमबत्तियां जलते-जलते खत्म हो जाएं, तब मन ही मन भगवान से अपने प्रेम विवाह की सफलता की कामना करें और सो जाएं। इस प्रयोग को करने के बाद आप अपने मनचाहे जीवनसाथी के साथ विवाह करने में सफल होंगे, ऐसा वुडू मैजिक के जानकारों का कहना है। इस प्रयोग में एक ही बात ध्यान रखने की है कि प्रयोग असफल होने पर उम्मीद न छोड़े वरन दुबारा करें।

Loading...

You might also like