Times Bull
News in Hindi

घर के इस कमरे में लगाएं क्रिस्टल बॉल, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी

Use of crystal ball for money

आपने महसूस किया होगा कि घर में कई बार बिना किसी बात की झगड़ा हो जाता है और पति-पत्नी मन मुटाव हो जाता है। ये चीजें घर में नेगेटिव एनर्जी की वजह से होती है। अगर आप भी अपने घर से नकारात्मक उर्जा को बाहर करना चाहते है तो नीचे किए बताए गए छोटे मोटे उपायों का आजमा सकते हैं।

फेंगशुई के मुताबिक घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाने से नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती है। इतना ही इस बॉल के लगाने से घर की आर्थिक तंगी भी दूर हो जाती है। क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा में लगाना शुभ माना जाता है। क्रिस्टल बॉल्स को लिविंग रूम में लगाने के पीछे भी कुछ तर्क है। ये रूम आपके मेलजोल का रूम होता है। यहां आप एक-दूसरों से मेल-मिलाप करते हैं।

ऐसा माना जाता है क्रिस्टल बॉल्स को लिविंग रूम में लगाने से समाज में आप प्रतिष्ठा बढ़ती है। क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ प्राप्त करने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाना चाहिए। इसको मार्केट से खरीदते वक्त भी इसके रंग पर गौर करना चाहिए। अगर आपके जीवन में रोमांस की कमी है तो आपको पिंक व पर्पल रंग के क्रिस्टल बॉल लगानी चाहिए। इसे आपको बैडरूम में लगाना चाहिए। इसी तरह रचनात्मक क्षमता के विकास के लिए सफेद रंग का क्रिस्टल लगा सकते हैं।

इस न्यूज में लगाई जानकारियों का हम पूर्ण रूप से दावा नहीं करते है। हम यह भी नहीं कहते हैं कि इन उपायों की अपेक्षित परिणाम जरूर मिलेंगे। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह ले सकते हैं।


Leave A Reply

Your email address will not be published.