Times Bull
News in Hindi

इस तरह से लगाएंगे लाल रिबन वाले फेंगशुई सिक्के तो घर में आएगी लक्ष्मी होगा लाभ

ऐसा कई बार होता है कि जब लोग अपने दफ्तर में या अपने व्यापार में अच्छे-अच्छे खासे पैसे कमाते हैं इसके बावजूद भी उनके घर में पैसा ठहरता नहीं है, और ऐसे लोगों के घरों में हमेशा पैसों की किल्लत बनी रहती है। अगर आप भी इस तरह की समस्या से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको एक मामूली सी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर में समृद्धि ले कर आएगी। दरअसल आपके घर में समृद्धि लाने के लिए आपको बस लाल रिबन वाले फेंगशुई सिक्के लाने होंगे और इन्हें अपने घर में लगाने के बाद आपके ऊपर लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

ये सिक्का आकर में बेहद ही छोटा होता है साथ ही में इसके बीच में छेद होता है और इसमें चीन की भाषा में कुछ ख़ास लिखा होता है जो आपके घर को समृद्धि से भर देता हैं।

बता दें कि इन सिक्कों को चीन में आर्थिक सम्पन्नता का प्रतीक माना जाता है ऐसे में अगर आप इन्हें घर में रखते हैं तो ये आपके घर में भी समृद्धि लाएंगे। इन सिक्कों को रिबन से इस तरह से बांधा जाता है जिससे इनके ऊपर बने हुए चिन्ह आगे की तरफ ही रहते हैं।

ऐसा कहा जाता है कि इस सिक्के का 4 चिन्हों वाला सिरा हमेशा ऊपर रखा जाता है क्योंकि ये सकारत्मकता लाता है और खुशहाली भी बनी रहती है। अगर आप इसका दो चिन्हों वाला सिरा ऊपर की तरफ रखते हैं तो इससे नकारात्मकता बनी रहती है। अगर आप इस सिक्के को अपने घर के दरवाजे पर लगा रहे हैं तो इसका चार चिन्हों वाला सिरा हमेशा ऊपर की तरफ रखें।

इस सिक्के को आप अपनी दुकान, पर्स, तिजोरी और अपने घर पर लगा सकते हैं। ये सिक्के कई तरह के होते हैं लेकिन लाल रिबन से बंधे तीन सिक्कों को ही सबसे अच्छा माना जाता है।

इन सिक्कों को आप आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं और ये आपको 100 रुपये से लेकर 150 रुपये में मिल जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.