News in Hindi

अगर आपके हाथ में है ये रेखा, तो आपको मिल सकती हैं दैवीय शक्तियां

हमारे हाथों की रेखाओं में कई राज छुपे होते हैं। इससे हमारी किस्मत में धन, प्रसिद्धि, शादी, बच्चे, आदि सब का अंदाजा लगाया जा सकता है। हस्तरेखा विज्ञान दिलचस्प विधा है। हमें इससे संभावित परिणाम ही मिलते हैं, लेकिन यह भी सच है कि हाथों की रेखा हमारे कर्म के आधार पर बदलती रहती हैं।

इसका अर्थ स्पष्ट है कि आप अपने कर्मों से अपने हाथ की रेखाओं को बदल भी सकते हैं। आज हम आपको उस रेखा के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको दूसरों से ज्यादा ताकतवर बनाती है। अगर आपके हाथ में यह रेखा है तो आपको दैवीय शक्तियां मिल सकती हैं।

यहां ढूंढे रेखा

यह रेखा हाथ में जीवन रेखा के समानांतर होती है। यह ऊपरी हिस्से से घुमावदार तरीके से जीवन रखा से जुड़ी होती है। इस रेेखा को अंग्रेजी में गार्जियन एंजेल रेखा कहा जाता है। यह रेखा कोई मामूली रेखा नहीं है और हर किसी के हाथ में नहीं मिलती।

मिलती हैं दैवीय शक्तियां

आपने सुना होगा कि कुछ लोगों के पास दैवीय शक्तियां होती हैं। वो उनसे बात कर पाते हैं। यह उन लोगों के साथ होता है जिनके हाथ में गार्जियन एंजेल रेखा होती है। यह सच है कि करोड़ों लोगों में से कोई एक ही ऐसा होता है जिसके हाथ में यह रखा होती है।

तब होता है असर

जानकारी के अनुसार यह रेखा हमेशा अपना असर नहीं दिखाती। यह केवल तभी अपना असर दिखाती है जब व्यक्ति बेहद अकेला होता है। जब उसे किसी अपने की सख्त जरूरत होती है। जब व्यक्ति बेहद निराश होता है, तब यह दैवीय शक्तियां उसकी मदद करती हैं।

ऐसा भी कहा जाता है कि गार्जियन एंजेल रेखा इतनी शक्तिशाली होती है कि ये लोग मुसीबत के समय खुद ही दैवीय शक्तियों को बुला लेते हैं। यह काफी हैरान करने वाली बात है।