कैफविक्की कौशल शादी: अंक ज्योतिष के अनुसार, यह शादी दोनों सितारों के लिए एक जोड़े के रूप में और उनके संबंधित करियर में व्यक्तियों के रूप में भी क्या लाती है। एक्सपर्ट से जानिए!

विक्की और कैटरीना शादी की भविष्यवाणी:

कैटरीना कैफ एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं जो अब हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बना चुकी हैं। विक्की कौशल एक भारतीय अभिनेता हैं।जिन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार जीता है। दोनों कथित तौर पर 9 दिसंबर को राजस्थान में सितारों से सजी शादी करने जा रहेहैं। हालांकि हमें नहीं पता कि ये सिर्फ अफवाहें हैं या यह शादी हो रही है, यहां उनके विवाहित जीवन के लिए एक संख्यात्मक भविष्यवाणी है।

अंक ज्योतिष में विवाह की अनुकूलता दो रूपों पर निर्भर करती है: जन्म तिथि और दोनों लोगों का नाम। हमने उनकी शादी की अनुकूलता औरआगे के जीवन का आकलन करने के लिए 15+ अंकशास्त्र मापदंडों पर विचार किया है। उनमें से कुछ पैरामीटर नीचे दिए गए हैं:

जन्म क्रम: कैटरीना बीच की संतान है, जबकि विक्की अपने परिवार में बड़ा है।वे एक दूसरे के पूरक हैं, और उनका जुड़ाव लंबे समय तक चलेगा।दोनों एकदूसरे को पर्याप्त मानसिक और भावनात्मक समर्थन देने की संभावना रखते हैं। उनके जन्म क्रम के अनुसार, कैटरीना और विक्की उत्कृष्ट जोड़ी हैं।

जन्म दिन के आधार पर: कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 को हुआ था, जिस पर शनिवार को अंक 8 (शनि) का शासन था, और विक्की काजन्म 16 मई, 1988 को हुआ था, जिस पर सोमवार को अंक 2 (चंद्रमा) का शासन था। चंद्रमा द्वारा शासित 2 और शनि द्वारा शासित 8 सहायकनहीं हैं। हालाँकि, शून्य अंक ज्योतिष के अनुसार दोनों एक ही सामंजस्य में होने के कारण उन्हें विवाह के लिए एक आदर्श जोड़ा बना दिया जाताहै। उनकी भावनाएं और मजबूत व्यावसायिक समझ उन्हें कम महत्वपूर्ण बनाती है और कड़ी मेहनत के माध्यम से उनकी इच्छाओं और इच्छाओंको प्राप्त करने में उनकी मदद करती है। यह पैरामीटर उन्हें एक जोड़े के रूप में अच्छा स्कोर देता है।

जन्म संख्या के आधार पर: कर्क (चंद्रमा द्वारा शासित) की अवधि में कैटरीना 7 वें नंबर पर है, जबकि दूसरी ओर, विक्की वृष राशि (शुक्र द्वाराशासित) की जन्म संख्या 7 है। एक जैसे दिखने पर, दोनों नंबर 7s (केतु द्वारा शासित) अलगअलग स्टार अवधि में होने के कारण भिन्न होते हैं।दोनों जन्मांक एक ही समरूप में हैं और साथ ही उनके नक्षत्र काल भी एक दूसरे के सहायक हैं। इसलिए, यह पैरामीटर उन्हें एक कामदेव युगल भीबनाता है। जोड़े के विषम समय में एकदूसरे का समर्थन करने और एक साथ दी गई परिस्थितियों पर जीत हासिल करने की संभावना है।

राशियों के आधार पर: कैटरीना कैफ कर्क राशि (16 जुलाई) – एक जल तत्व है, और विक्की वृषभ राशि हैएक पृथ्वी तत्व। जल और पृथ्वीदोनों तत्व एक दूसरे के पूरक सिद्ध होते हैं। इनकी राशियां इस जोड़े को शादी के लिए बेहतरीन बनाती हैं।

Recent Posts