सिर्फ 3 दिनों में चमक जायेगा इन चार राशी के जातकों का भाग्य, मिलेगा बेशुमार धन-वैभव

By

Shivam Jha

Makar Sankranti Lucky Zodiac Signs: हिंदू धर्म में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का फेस्टिवल बहुत ही धूम – धाम से मनाया जाता है। इस दिन पवित्र नदियों में स्नान करने के बाद दान किया जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मकर संक्रांति के दिन सूर्य शनि देव घर आते हैं। मकर संक्रांति के दिन भगवान सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेंगे। जानकारों के मुताबिक मकर संक्रांति के दिन, सूर्य, शनि और शुक्र का त्रिग्रही योग बनने जा रहा है। कुछ राशी के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने जा रहा है। इन राशि के लोगों को जीवन में खूब तरक्की मिलने वाली है। उन्हें धन – धान्य की कोई कमी नहीं होगी। तो आइए जानते हैं, कौन सी हैं, वे लकी राशियां।


ऐसा माना जा रहा है कि मकर संक्रांति का दिन वृषभ राशी वाले लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। इन राशी के जातकों के करियर में मकर संक्रांति के बाद बहुत सुधार होगा।

मिथुन राशी

अगर आपकी राशी भी मिथुन है तो आपकी किस्मत खुलने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि मकर संक्रांति के के बाद का समय मिथुन राशी के जातकों के लिए अत्यन्त शुभ रहेगा। उनको जीवन की हर सफलता मिल सकती है।

कर्क राशी

अगर आप कर्क राशी वाले हैं तो आपकी बंद किस्मत का ताला खुलने ही वाला है। मकर संक्रांति में सूर्य के प्रभाव से आपके घर में धन की बर्षा होगी। इसके अलावा आपके घर के लोगों का स्वास्थ भी अच्छा रह सकता है।

वृश्चिक राशि

सूर्य का मकर राशी में आना इन वृश्चिक राशी के लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि इन राशी के लोगों की किस्मत बदलने वाली है।

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

 

 

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.