Ravivar ke Totke : घर में सास बहू के झगड़ो से अगर चाहते है छुट्टी तो रविवार को जरुर करें यह टोटके

By

Pooja Kanjani

Ravivar ke Totke: रविवार को सूर्य के राजा के रूप में मान्यता है और इस दिन को सर्वार्थ सिद्धि और महायोग के रूप में महत्वपूर्ण माना जाता है। इस दिन की पूजा, अर्चना, और जल अर्पण से सूर्यदेव प्रसन्न होते है और इससे सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। मान्यता है कि इस दिन बन रहे शुभ योग में, लाल किताब के उपायों का पालन करने से जीवन में कोई भी कमी नहीं होती है और कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है। यह उपाय आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं और आपको खुशहाली और समृद्धि की प्राप्ति में मदद कर सकते हैं। इसलिए, रविवार के दिन आपको लाल किताब के उपायों का पालन करना चाहिए और सूर्यदेव की पूजा, अर्चना और जल अर्पण करना चाहिए। यह आपके जीवन में परिवर्तन लायेगा और आपके जीवन को खुशियों से भर देगा. आये जानते है लाल किताब के कुछ टोटके जिन्हें रविवार को करने से घर में खुशियाँ आती है :


लाल किताब के अनुसार, रविवार के दिन लाल कपड़े पहनने और माथे और गले पर लाल चंदन या हरि चंदन लगाने को शुभ माना जाता है। इस उपाय से त्वचा संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं और इससे माता लक्ष्मी को भी प्रसन्नता मिलती है और प्रतिष्ठा में वृद्धि होती है। यह उपाय आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला सकता है और आपको समृद्धि और खुशहाली की प्राप्ति में मदद कर सकता है। इसलिए, रविवार के दिन आप लाल कपड़े पहनें और माथे और गले पर लाल चंदन या हरि चंदन लगाएं। यह आपके आत्मविश्वास, सम्मान, और धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिवर्तन ला सकता है।

रविवार के दिन मिट्टी के लाल रंग के बंदर को बनाने और उसे घर में सूर्य की तरफ पीठ करके रखने को लाभकारी माना जाता है। यह उपाय कुंडली में सूर्य की स्थिति को मजबूत करने और पारिवारिक सदस्यों में तरक्की के योग बनाने में मदद कर सकता है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Pooja Kanjani के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.