अगर लाल किताब के इन तरीकों को कर लिया फॉलो तो झोले में भरकर बरसेगा पैसा

By

Shivam Jha

 

कई बार ऐसा होता है जब किसी इंसान को मेहनत करने के भी उसका फल उसे नहीं मिल पाता है। इसकी वजह सोई हुई किस्मत या फिर कुंडली के अशुभ ग्रह-नक्षत्र हो सकते हैं।

 

इसके लिए ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए हैं। ऐसे ही कुछ चमत्कारिक और अचूक उपाय लाल किताब में भी बताए गए हैं। आज कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में बात करेंगे, जिससे आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और धन, दौलत की बरसात होने लगेगी।

 

जान लीजिए इन टोटकों के बारे में

 

 

भगवान हनुमान सभी कश्तों को दूर करने वालें हैं। इसलिए उनकी उपासना करनी चाहिए। लाल किताब में बताया गया है कि शनिवार या फिर मंगलवार को भगवान हनुमान को लाल वस्त्र अर्पित करना चाहिए।

 

शनिवार के दिन किसी कांसे के बर्तन या कटोरे में सरसों का तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखें, फिर इस तेल को शनि मंदिर में रख दें। ऐसा करने से जीवन में आए सभी संकट, कष्‍ट, बीमारियां खत्‍म होने लगती हैं।

 

रोजाना पक्षियों को दाना डालने से समस्‍याओं से बहुत राहत मिलती है। इस काम को धर्म-शास्‍त्रों में बहुत शुभ माना गया है। पक्षियों को दाना-पानी देने से कुंडली के कई ग्रह दोष भी दूर होते हैं।

 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी भी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App