Homeधर्म/ज्योतिषकिस्मत को बदलना चाहते हैं, तो एक बार जरूर करें रामबाण टोटके!...

किस्मत को बदलना चाहते हैं, तो एक बार जरूर करें रामबाण टोटके! घर की तरक्की में लगाएंगे चार चांद

नई दिल्ली। अक्सर ऐसा होता है कि लोग अपने जीवन में दिन-रात कड़ी मेहनत करने के बाद भी उन्हें उनके जीवन में सफलता या सक्सेस नहीं मिलता है। काम बनते बनते बार-बार बिगड़ जाते हैं, आसपास नेगेटिव एनर्जी कुंडली में ग्रह दोष की समस्याएं सब एक साथ आपके जीवन में परेशानियां खड़ा करने लगती है, इसके अलावा जब आपका किस्मत साथ नहीं देता है।

तो आप कितनी भी मेहनत करें आपको तरक्की नहीं मिलती है ज्योतिष शास्त्र में इन्हीं तरक्की को पाने के लिए लाल किताब से कुछ खास और अचूक उपाय बताएं हैं जिसे करने से आपके जीवन में सभी दिक्कतों से छुटकारा पाकर तरक्की पा सकते हैं, आइए जानते हैं कि यह कौन से अचूक उपाय है जिससे आप अपने जीवन के सभी परेशानियों और बाधाओं से छुटकारा पा सकते हैंय़

 लाल किताब के अचूक टोटके 

असफलता को सफलता में बदलने के लिए आप रोजाना गाय को हरा चारा खिलाएं, चारा नहीं मिल रहा हो तो गाय को रोटी में घी लगाकर गुड़ के साथ खिलाएं, इससे जीवन के कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

 मुसीबतों से भरे हुए जीवन से राहत पाने के लिए आप कांसे की कटोरी में सरसों का तेल भरकर शनि मंदिर में रखना है, इससे भी शनिदेव की कृपा दृष्टि होगी। दुर्घटना बीमारी या फिर बार-बार धन हानि से परेशान हैं तो आप एक फिश एक्वेरियम रखें, एक्वेरियम  में आपको 7 गोल्डन फिश और 1 या फिर दो काली मछली रखना है। इसका मान्यता यह है कि दुर्भाग्य पीछा छोड़ दी है कोई मछली मर जाए तो समझ ले कि आप का संकट मछली ले ले लिया है, उसे तुरंत निकाले और उसकी जगह दूसरी मछली डालें।

 रोजाना पक्षियों को दाना दे इससे आपके रुके हुए काम बनेंगे, शादी ब्याह में बार-बार अगर दिक्कत आ रही हो तो विवाह की बात करने के लिए जब घर से निकले तो तांबे के बर्तन में पानी और शक्कर मिलाकर रखें निकलते समय आप इस पानी को पीते हुए जाएं इससे आपके बिगड़े हुए काम बनने के साथ साथ रिश्ता पक्का हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular